Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह बोली- अचानक से परिवार का दुख कैसे याद आ गया?

shushant-mallika

सुशांत सिंह राजपूत भांजी

नई दिल्ली| दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। फिल्म ‘छिछोरे’ एक्टर ने 14 जून की सुबह बांद्रा वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सीबीआई केस की छानबीन में जुटी हुई है। एक्टर के परिवार ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी।

रिया के सपोर्ट में आई हिना खान को किया गया ट्रोल, दिया मुहतोड़ जवाब

हाल ही में एक्ट्रेस लक्ष्मी मान्चू ने रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखी थी। इसपर अब सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह ने रीट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘मुझे यह देखकर हैरानी हो रही है कि अचानक से लोगों को परिवार का दर्द और साथी के साथ खड़े होने की बातें याद आ रही हैं।’ इसके बाद इसी पर श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, ‘सही कहा।

रश्मि देसाई ने खरीदी शानदार रेंज रोवर कार, दोस्तों ने दी बधाई

इससे पहले तापसी पन्नू ने भी रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए लिखा था कि वे लॉ में विश्वास रखें और खुद से चीजों के बारे में कुछ भी न कहें। एक्ट्रेस लक्ष्मी मानचू की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए तापसी लिखती हैं कि मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक प्रूव नहीं हो जाता। आप लॉ से ऊपर नहीं हैं। लॉ पर विश्वास रखिए।

Exit mobile version