Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत की भांजी ने लिखा- जब भी दरवाजा खुलता है तो डॉगी फज उम्मीद के साथ देखता है

सुशांत डॉग फज

सुशांत डॉग फज

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत अपने पेट डॉग फज से बहुत प्यार करते थे। वह अक्सर फज के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते थे। सुशांत के निधन के बाद एक्टर की फोटो के साथ फज के कई वीडियोज वायरल हुए थे। अब सुशांत की भांजी मल्लिका ने फज का वीडियो शेयर किया है, लेकिन उसके साथ जो कैप्शन उन्होंने लिखा है वह काफी इमोशनल है।

मल्लिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फज का एक वीडियो शेयर किया है और लिखा, आज भी जब दरवाजा खुलता है तो यह आज भी उम्मीद के साथ उस ओर देखने लगता है।

सुशांत की मौत की मिस्ट्री के मामले में नई बात सामने निकल आ रही है। सूत्रों की मानें तो जब पुलिस टीम ने सुशांत की कॉल डीटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) की पड़ताल की तो यह बात सामने निकलकर आई कि रिया चक्रवर्ती ने फरवरी में सुशांत को तीन दिनों में 25 कॉल की थी। यह कॉल उस वक्त आई थी, जब सुशांत अपनी बहन के घर चंडीगढ़ गए थे।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर की गलती की मांगी माफी

रिया बार-बार फोन कर उन्हें वापस आने की धमकी दे रही थी। इस दौरान सुशांत काफी परेशान हो गए थे। सूत्र बताते हैं कि ऐसी भी बातें सामने आ रही हैं कि सुशांत, रिया के साथ उसी वक्त से नहीं रहना चाहते थे। सुशांत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड से कई तरह के राज खुल सकते हैं। पटना पुलिस की एसआईटी भी काफी हद तक इस पहलू पर जांच कर चुकी थी। सुशांत के एक नहीं कई नंबर रिया ने बदलवाए थे। एसआईटी उन नंबरों की पड़ताल भी कर रही थी। बहरहाल अब केस सीबीआई के हवाले हो जाने के बाद इन सभी चीजों की जानकारी एसआईटी केंद्रीय जांच एजेंसी को दे सकती है।

Exit mobile version