Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत के मनोचिकित्सक सुसान वॉकर से पहली बार सीबीआई ने की पूछताछ

Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक आत्महत्या थी, हत्या नहीं: एम्स पैनल प्रमुख

मुंबई| अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गुरुवार को सीबीआई ने पहली बार अभिनेता की मनोचिकित्सक सुसान वॉकर से पूछताछ की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। राजपूत की मनोचिकित्सक सुसान वॉकर मुंबई के सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में अपराह्र लगभग एक बजे पहुंचीं। वह वहां से सात घंटे बाद रात लगभग आठ बजे रवाना हुईं।

जियो इम्पैक्ट: 4 साल में करीब 40 गुना कम हुई डेटा की कीमतें

इस मामले की आरोपी अभिनेत्री रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ की गई। मुंबई के सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह साढ़े 10 बजे इंद्रजीत जांचकर्ताओं के समक्ष पेश हुए, लेकिन पांच घंटे बाद दोपहर करीब साढ़े तीन बजे निकले। तीन दिनों में अभिनेत्री के पिता से सीबीआई ने करीब 25 घंटे तक पूछताछ की है।

बुधवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कहा था कि उसने सुशांत राजपूत की मौत के मामले में सामने आ रहे नशीली दवाओं की तस्करी से जुड़े पहलू के सिलसिले में दो कथित ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है।

दुनिया को अक्तूबर-नवंबर तक मिल सकती है दो कोरोना वैक्सीन, अमेरिका ने भेजा नाम

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर 34 वर्षीय राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। मुंबई पुलिस ने अचानक हुई मौत का मामला दर्ज कर 50 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए थे। लेकिन अभिनेता के पिता ने पटना पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। पिछले महीने उच्चतम न्यायालय ने पटना में दर्ज प्राथमिकी को सीबीआई को हस्तांतरित किए जाने को सही ठहराया था।

Exit mobile version