Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत की बहन ने पकड़ी रिया चक्रवर्ती की ये चूक, किया अभिनेत्री पर पलटवार

riya- shweta kirti singh

रिया - श्वेता किर्ति सिंह

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की। इससे पहले रिया ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कई ऐसी बातें बोलीं जिससे अब उन्हीं पर सवाल उठने लगे हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बात पकड़ ली और फिर उस पर रिया को घेर लिया।

सुशांत केस में दीपेश सावंत और सिद्धार्थ पिठानी हो सकते है सरकारी गवाह

श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू की एक क्लिप साझा की है। इसमें रिया कहती हैं, ‘खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जिसे मैं सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश कर रही थी। इसकी कीमत 72 लाख रुपये है। इस पर मैंने 50 लाख का लोन लिया है। सारे पेपर मैंने ईडी को दे दिए हैं। इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है। मुझे 50 लाख रुपये अभी देने हैं। 17 हजार रुपये की मेरी हर महीने की ईएमआई है। पता नहीं अब मैं इसे कैसे भरूंगी।’

अब श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती की इस बात पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘आप इस बात से परेशान हैं कि आप 17 हजार रुपये की EMI का भुगतान कैसे करेंगी? कृपया मुझे बताएं कि आप भारत के सबसे महंगे वकील को कैसे भुगतान कर रही हैं?’

सुशांत के स्टाफ ने किया खुलासा, थाइलैंड वैकेशन पर एक्टर के साथ सारा अली खान भी थी शामिल

रिया चक्रवर्ती ने अपना केस लड़ने के लिए मशहूर वकील सतीश मानशिंदे को हायर किया है। मानशिंदे वही वकील हैं जिन्होंने सलमान खान और संजय दत्त का केस लड़ा था। सतीश देश के जाने- माने और महंगे वकीलों में से एक हैं। 2010 के रिकॉर्ड के अनुसार, वो एक दिन का करीब 10 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

हाल ही में ऐसे दावे किए जा रहे थे कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ये केस फ्री में लड़ रहे हैं। एएनआई से बातचीत में मानशिंदे ने कहा कि मैंने इस केस के लिए फ्री में अपनी सेवा देने की पेशकेश नहीं की। ये सच्चाई नहीं हैं। किसी केस के लिए फीस, मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच का मुद्दा है।

Exit mobile version