Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पैसों के हेरफेर के लिए सुशांत के स्टाफ को बहन और जीजा ने लगाई थी फटकार

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं और इसी बीच एक्टर की बहन का एक वीडियो सामने आया है जो काफी सुर्खियों में है। इस वीडियो में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और जीजा सिद्धार्थ तंवर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों सुशांत के स्टाफ मेंबर को डांट रहे हैं। वीडियो में दोनों सुशांत के अकाउंट से पैसे ट्रांसफर करने की वजह से उस शख्स को डांट रहे हैं। दोनों पूछ रहे हैं कि किसे पैसे ट्रांसफर किए उसका नाम बताओ। नहीं तो कड़ी कार्रवाई होगी।

मलाइका अरोड़ा संग सोनू सूद ने किया धमाकेदार डांस

ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका और सिद्धार्थ जिससे बात कर रहे हैं उसका नाम रजत मेवाती है। रजत मेवाती सुशांत का अकाउंट्स देखते थे।

ये वीडियो अप्रैल 2019 का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेवाती के बाद ही सैमुअल मिरांडा की नियुक्ति हुई थी और प्रियंका ने ही सैमुअल को रखा था। प्रियंका ने सैमुअल का इंटरव्यू लिया था।

सुशांत के पूर्व ड्राइवर ने हाल ही में एक्टर को लेकर कुछ बातें बताई हैं। रिपब्लिक से बात करते हुए सुशांत के पूर्व ड्राइवर अनिल ने बताया कि वह एक्टर के साथ 15-16 घंटे तक समय बिताते थे। अनिल ने बताया कि उन्होंने सुशांत के साथ 2.5 महीने काम किया, लेकिन फिर अचानक उन्हें निकाल दिया गया। अनिल ने कहा, पता नहीं हमें क्यों निकाला। क्या पता वह गुस्सा हों, लेकिन मेरे अलावा 2 और ड्राइवर और बॉडीगार्ड को निकाला गया था।

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के म्यूजिक लेबल का नया गाना जल्द होगा रिलीज

सुशांत की मौत पर अनिल ने कहा, ‘सुशांत सर तो चांद के सपने देखते थे तो यह बात हजम नहीं हो रही कि उन्होंने ऐसा कदम उठाया’। आगे एक किस्सा बताते हुए अनिल ने कहा, एक दिन सुशांत सर लेट हो गए थे और मैं उनका इंतजार कर रहा था। तो इंतजार करते-करते मुझे नींद आ रही थी तो मैं थोड़ी देर गाड़ी में लेट गया। सर आए तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं सो रहा था। मैंने कहा नहीं तो उन्होंने कहा, नहीं, नहीं तुम नहीं ड्राइव करोगे। इसके बाद सुशांत सर ने खुद गाड़ी ड्राइव की और मैं दूसरी गाड़ी से आया।

अनिल ने आगे कहा, तो जब कोई इंसान मौत से इतना डरता हो वह कैसे आत्महत्या कर सकता है।

Exit mobile version