Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशील मोदी ने कांग्रेस से पूछा- राजीव गांधी के 5700 करोड़ के बिहार पैकेज का क्या हुआ

susheel modi

सुशील कुमार मोदी

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री के घोषित 1.25 लाख करोड़ रुपये के पैकेज पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस से पूछा है कि वर्ष 1989 में लोकसभा चुनाव के दौरान श्री राजीव गांधी बिहार के लिए घोषित 5700 करोड़ रुपये के पैकेज का क्या हुआ।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो अपने वादे और वचन के पक्के हैं क्योकि उनके द्वारा घोषित सवा लाख करोड़ रुपये के पैकेज की राशि से बिहार में सड़क, पुल, पर्यटन, रेलवे, पेट्रोलियम एवं ऊर्जा समेत सभी क्षेत्रों में काम हो रहा है।

पूर्व ग्राम प्रधान को फंसाने के लिए खुद को गोली से घायल करवाने वाला पुजारी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि 1989 में लोकसभा चुनाव के दौरान श्री राजीव गांधी बिहार के लिए घोषित 5700 करोड़ रुपये के पैकेज का क्या हुआ।

श्री मोदी ने सवालिया लहजे में कहा कि क्या प्रधानमंत्री पैकेज की राशि से ही भागलपुर बाईपास, छपरा-गोपालगंज, बिहारशरीफ-बरबीघा-मोकामा पथ सहित सड़क प्रक्षेत्र की 12 योजनाएं पूर्ण नहीं हो चुकी है।

Bihar Opinion Poll : बिहार में महागठबंधन पर भारी पड़ सकता है NDA

कांग्रेस को बताना चाहिए कि 1742 करोड़ रुपये की लागत से किया गया महात्मा गांधी सेतु का पुनरुद्धार और सोन नदी पर कोइलवर के पास बन कर तैयार तीन लेन का नया पुल क्या प्रधानमंत्री पैकेज का हिस्सा नहीं है।

Exit mobile version