सुशील मोदी ने तेजस्वी को दिया ये चैलेंज, सफल हुए तो राजद की बनेगी सरकार

सुशील मोदी

बेंगलुरु। कर्नाटक के तर्ज पर सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करके सरकार बनाने की मांग करने वाले तेजस्वी यादव पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने पलटवार किया है। सुशील मोदी ने तेजस्वी का चैलेंज देते हुए कहा है कि विपक्ष के लोग सिर्फ अखबार में छपने के लिए राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में अगर विपक्ष के पास बहुमत है तो वो अविश्वास प्रस्ताव लाये, एनडीए उसका सामना करने को तैयार है।

पढ़ें:- बिहार: राज्यपाल से मिलकर तेजस्वी ने सरकार बनाने का किया पेश किया दावा 

सुशील मोदी का तेजस्वी पर बड़ा हमला

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बिहार की विपक्षी पार्टियां विधानसभा सत्र के दौरान कई बार वोटिंग करा कर अपनी ताकत का एहसास कर चुकी हैं। वहीं कर्नाटक मामले में बोलते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक का हवाला देते हुए बिहार में राजद बड़ी पार्टी होने की राजनीति कर रही है और लगातार सुर्खियों में बने रहने के प्रयास में जुटी है।

बता दें कि कर्नाटक में हुए घटनाक्रम के बाद बिहार में भी विपक्षी पार्टियों ने राज्यपाल से मुलाकात कर के सरकार बनाने का दावा पेश किया था। इससे पहले बिहार में प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक दलों ने कर्नाटक में विश्वास मत से पहले तीन दिन पुरानी भाजपा सरकार के शनिवार को गिर जाने पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी थीं।

पढ़ें:- राजद नेता तेजस्वी ने ठोंका दावा, बिहार की नीतीश सरकार खतरे में! 

कर्नाटक प्रकरण पर बीजेपी नेताओं का बयान

वहीं कर्नाटक में येदियुरप्पा के सीएम पद से इस्तीफ़ा देने के मामले में बिहार के बीजेपी नेताओं ने कहा था कि कर्नाटक के सीएम पद से इस्तीफा देने वाले येदियुरप्पा ने अटल बिहारी वाजपेयी के महान धरोहर का पालन किया। जबकि राजद, कांग्रेस, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा समेत विपक्षी दलों ने इस दक्षिण राज्य में सरकार बनाने की बीजेपी की विफल कोशिश को उसकी ताबूत में आखिरी कील करार दिया था।

loading...
Loading...

You may also like

निकाय चुनाव : दक्षिणी कश्मीर में भाजपा, तो लेह में कांग्रेस ने लहराया परचम

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के आतंक प्रभावित चार जिलों