सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड और अपने बेटियों के साथ मनाया वैलेंटाइंस डे

सुष्मिता सेन

नई दिल्ली। हर साल फरवरी महीने के 14 तारीख को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। इस दिन का इंतजार बड़ा बेसब्री से हर प्रेमी जोड़े को रहता है। यूं कहें तो पार्टनर के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए इससे अच्छा और कोई दिन नहीं हो सकता है। वैलेंटाइन्स डे के लिए बॉलीवुड सितारे भी क्रेजी हो जाते हैं। इसी बीच लव लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाली सुष्मिता सेन ने अपने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और अपने बेटियों के साथ वैलेंटाइंस डे मनाया। सुष्मिता सेन ने ने अपने इंस्टाग्राम कई फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फोटो में रोहमन और सुष्मिता काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। देर रात सभी ने वैलेंटाइन डे पर केट काटा और अपने घर को बेहद खूबसूरती से लाइटो से सजाया।

सुष्मिता  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछले करीब 10 सालों से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। आखिरी बार वह फिल्म ‘नो प्रोब्लम’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में सुष्मिता के साथ अनिल कपूर, संजय दत्त, कंगना रनौत, अक्षय खन्ना और शक्ति कपूर थे। वहीं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्मों में दुबारा वापसी का अनाउंसमेंट किया था।

loading...
Loading...

You may also like

केंद्रीय नेतृत्व और दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए सोनिया गांधी ने पूछे ये 5 सवाल

🔊 Listen This News नई दिल्ली। पिछले तीन