Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुष्मिता सेन की बेटी रेने का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

sushmita sen

sushmita sen

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेने का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। यह जानकारी खुद सुष्मिता ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने हैकर को जमकर फटकार लगाई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने छेड़छाड़ के केस में मांगी अग्रिम जमानत

सुष्मिता सेन ने पोस्ट साझा करते कैप्शन में लिखा, ”कृप्या ध्यान दें। किसी बेवकूफ ने मेरी बेटी रेने का इस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया है जिसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि रेने अपने नए सिरे से शुरुआत करके बहुत खुश हैं। मुझे उस शख्स के लिए बहुत बुरा लग रहा है। आपको अपरडेट देती रहूंगी। आप लोगों के लिए बहुत सारा प्यार।” सुष्मिता के फैन्स उन्हें आरोपी के खिलाफ साइबर सेल में करने की सलाह दे रहे हैं।

बताते चलें कि रेने जल्द ही शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। इसका निर्देशन कबीर खुराना कर रहे हैं। उन्होंने बताया यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म दिसंबर, 2020 में रिलीज होगी। वहीं, सुष्मिता सेन की बात करें तो पिछली बार वह  वेब सीरीज आर्या में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने दो बच्चों की मां का किरदार निभाया ता। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई थी, जिसमें सुष्मिता के काम को बहुत पसंद किया गया था।

Exit mobile version