Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्टर सतीश कौशिक की मौत पर सस्पेंस, पोस्टमार्टम से खुलेगा राज

Satish Kaushik

Satish Kaushik

गुरुग्राम। दिल्ली में अपने दोस्तों के संग होली खेलने आए फिल्म अभिनेता, निर्माता, निर्देशक सतीश कौशिक (Satish Kaushik) (66) की हार्ट अटैक से मौत की बात पर गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल के चिकित्सकों को संशय है। चिकित्सकों ने इस लिहाज से उनका पोस्टमार्टम कराने की सिफारिश करते हुए पुलिस को सूचना दी। पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उनकी मौत का असल कारण क्या है।

हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ के एक गांव मे जन्में सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने फिल्मी दुनिया में अपने गंभीर और हास्य किरदारों के दम पर अपना सिक्का जमाया था। उनका मुंबई फिल्म नगरी में स्थापित होना ही उनकी मेहनत को दर्शाता है। इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंचने के बाद भी वे हरियाणा को कभी नहीं भूले। समय-समय पर वे यहां सामाजिक, राजनीतिक कार्यक्रमों में आते रहे।

हर तीज-त्योहार को उल्लास से मनाने वाले सतीश कौशिक इस बार मुंबई में होली मनाने के बाद दिल्ली में भी दोस्तों के साथ होली मनाने पहुंचे थे। आधी रात के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें गुरुग्राम में फोर्टिस अस्पताल में लाया गया। रात करीब 02:30 बजे सतीश कौशिक का निधन हो गया।

यहां चिकित्सकों ने जब उनका मेडिकल परीक्षण किया तो उन्हें हार्ट अटैक आने की बात पर संशय हुआ। इसी लिहाज से उनके निधन की सूचना अस्पताल की तरफ से पुलिस को दी और शव का पोस्टमार्टम कराने की सिफारिश की।

चिकित्सकों ने कहा है कि सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को देखकर ऐसा लग रहा था कि वे कहीं गिरे हैं। पूरी स्थिति पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। पोस्टमार्टम इसलिए जरूरी है कि हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि नहीं हुई।

होली खेलकर सोशल मीडिया पर डाली थी पोस्ट

सतीश कौशिक की मौत से सभी दुखी और स्तब्ध हैं। सतीश कौशिक ने मुंबई में होली खेली थी। सतीश कौशिक ने 7 मार्च यानी मंगलवार देर रात अपना आखिरी ट्वीट किया था। इस ट्वीट में सतीश होली के रंग और मस्ती में डूबे नजर आए थे। उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सतीश के साथ ऋचा चड्ढा, अली फजल, जावेद अख्तर और महिमा चौधरी भी नजर आई।

इस प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को सतीश कौशिक ने किया था शादी के लिए प्रपोज

उन्होंने लिखा था-जूहू के जानकी कुटीर में जावेद अख्तर, बाबा आजमी के साथ खूब रंगों भरी होली खेली। इस दौरान न्यूली वेड खूबसूरत कपल अली फजल-ऋचा चड्ढा से भी मुलाकात हुई। सभी को हैप्पी होली।

Exit mobile version