Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मशहूर हरियाणवी सिंगर की मौत, संदिग्ध परिस्थितियों में घर से मिली लाश

Haryanvi Singer Sarita Choudhary

Haryanvi Singer Sarita Choudhary

सोनीपत। मशहूर हरियाणवी सिंगर (Haryanvi singer) सरिता चौधरी (Sarita Chaudhary) की लाश संदिग्ध परिस्थितियों (Suspicious death) में उनके घर पर मिली है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत किन हालातों में हुई।

सरिता (Sarita Chaudhary) हरियाणा के सोनीपत जिले के सेक्टर 15 में रहती थीं। केस की जांच कर रहे सेक्टर 27 थााना के पुलिस अधिकारी कुलदीप दहिया ने बताया कि सोमवार शाम सेक्टर 15 के एक घर में कमरे में शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के नागरिक अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सरिता के भाई सनी ने बताया कि शाम को उनसे बात हुई थी। लेकिन सुबह वह फोन नहीं उठा रही थी। सनी को लगा कि वह बाथरूम में होंगी या फिर मंदिर गई होंगी। लेकिन जब उसने दोपहर तक फोन नहीं उठाया तो हमने पड़ोसियों के पास फोन किया और पुलिस को बुलाया गया।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का पुराना वीडियो यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

घर का दरवाजा तोड़ने पर सरिता का शव कमरे में बेड पर मिला। परिजनों ने सरिता की मौत के लिए किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है।

सरिता चौधरी फिलहाल प्राइमरी स्कूल में हेड टीचर के पद पर तैनात थीं। उनके 2 बच्चे हैं। लड़की यूपीएससी की तैयारी कर रही है, जबकि लड़का भी पढ़ रहा है। जांच अधिकारी कुलदीप का कहना है कि इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस आगे बढ़ेगी। सरिता के पड़ोसियों के अलावा और जानने वालों से पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version