Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आर्यन के सपोर्ट में आईं सुजैन खान, बोलीं- गलत वक्त पर गलत जगह पर था

Aryan Khan

Aryan Khan

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। स्टारकिड के अरेस्ट को लेकर सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है। कई लोग बॉलीवुड और हाई-फाई लाइफस्टाइल के खिलाफ लिख रहे हैं वहीं कई लोग शाहरुख-गौरी के साथ हैं।

ऐसे लोगों में रितिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान का नाम भी शामिल है। सुजैन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि उन्हें लगता है कि आर्यन गलत वक्त पर गलत जगह पर था।

सुजैन शाहरुख-गौरी के साथ

मुंबई में क्रूज रेव पार्टी में रेड के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने अरेस्ट किया है। आर्यन 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रहेंगे। इस बीच फिल्म इंडस्ट्री से कई लोग शाहरुख खान और उनके बेटे के सपोर्ट में दिख रहे हैं।

सोने से पहले चेहरे की खूबसूरती के लिए जरूर करें ये काम, रंगत देखकर रह जाएंगी दंग

सुजैन खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, मुझे लगता है, बात आर्यन खान की नहीं है, क्योंकि दुर्भाग्य से वह गलत वक्त पर गलत जगह पर था। यह घटना एक उदाहरण के तौर पर देखी जा सकती है कि लोग बॉलीवुड के लोगों का ‘विच हंट’ (क्रूर सजा) करने में लग जाते हैं। यह बहुत दुख की और गलत बात है क्योंकि वह अच्छा बच्चा है। मैं गौरी और शाहरुख के साथ हूं।

सलमान पहुंचे थे मन्नत

इससे पहले पूजा भट्ट ने भी ट्वीट किया था कि इस वक्त वह शाहरुख के साथ हैं। वहीं ऐक्ट्रेस नफीसा अली ने ट्वीट किया था कि आर्यन को मदद की जरूरत है। आर्यन के अरेस्ट के बाद सलमान खान देर रात शाहरुख खान से मिलने पहुंचे थे। वहीं सोमवार को सीमा खान, महीप कपूर और सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री भी मन्नत पहुंचे।

Exit mobile version