Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नंदीग्राम से सुवेंदु अधिकारी ने भरा पर्चा, ममता बनर्जी से सीधी टक्कर

सुवेंदु अधिकारी ने भरा पर्चा

सुवेंदु अधिकारी ने भरा पर्चा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सबसे हाट सीट नंदीग्राम से भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने पार्टी के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। जहां पर उनका मुकाबला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से होगा।

नामांकन से पहले भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने हल्दिया में रैली की। रैली में भाजपा नेता ने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा है। सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है और अब वो प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बन चुकी है। सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि झंडा नया है ,लेकिन मैदान पुराना है। वहीं नामांकन के दौरान सुवेंदु अधिकारी के साथ तीन केंद्रीय मंत्री भी शिरकत करेंगे।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी निभाएंगी पुलिस ऑफिसर का किरदार

नंदीग्राम में नामांकन से पहले सुवेंदु अधिकारी ने दो मंदिरों में पूजा-अर्चना की है। सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि मुझे लोगों का आशीर्वाद मिलने की उम्मीद है। मुझे उम्मीद है कि लोग भाजपा का समर्थन करेंगे और बंगाल में विकास के लिए हमारी पार्टी को चुनेंगे। 2019 में भाजपा ने 18 लोकसभा सीटें जीती थीं और इस बार बड़े मार्जिन के साथ भाजपा अपना सरकार बनाएगी।

मंदिर में पूजा करने के बाद नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मेरा इन लोगों के साथ रिश्ता बहुत पुराना है। उन्होंने ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें इन लोगों की याद तभी आती है, जब चुनाव आते हैं। ये लोग ममता को हरा देंगे। मैं भी आज नामांकन दाखिल कर रहा हूं, मैं नंदीग्राम का मतदाता हूं। भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी सिंहवासिनी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद जानकीनाथ मंदिर पहुंच गए हैं। यहां वो भगवान राम की पूजा करेंगे। बता दें कि नामांकन से पहले सुवेंदु अधिकारी मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। जानकीनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद सुवेंदु हल्दिया के लिए रवाना हो गए हैं। यहां वो अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

चुनाव आयोग की एक टीम शुक्रवार को नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले की जगह का दौरा करेगी। घटनास्थल का दौरा करके टीम एक रिपोर्ट तैयार करेगी और उसे चुनाव आयोग को भेजेगी। इसके अलावा बंगाल के मुख्य सचिव की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचेगी।

Exit mobile version