छात्रा से मसाज करवाते स्वामी चिन्मयानंद, वायरल हुई विडियो से निकाली गयी कुछ तस्वीरें

स्वामी चिन्मयानंद
Loading...

 शाहजहाँपुर। स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किले दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही। स्वामी चिन्मयानंद पर एसएस लॉं कॉलेज की छात्रा के साथ दुष्कर्म का आरोप है। कल मंगलवार को सोशल साइट पर वायरल वीडियो से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई जिससे स्वामी चिन्मयानंद की सारी सच्चाई धीर-धीरे लोगो के सामने आती जा रही हैं। इस विडियो मे स्वामी चिन्मयानंद एसएस लॉं कॉलेज की किसी छात्रा से मसाज करवा रहे हैं।

बताया जा रहा हैं कि यह वीडियो चश्मे में लगे खुफिया कैमरे की मदद से 31 जनवरी 2014 को बनाया गया। वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट में दिखाया गया है कि स्वामी चिन्मयानंद अपना मोबाइल चेक करते हुए कुछ मेसेज के रिप्लाई टाइप कर रहे हैं और छात्रा उनके तलवे में मालिश कर रही है।। छात्रा ने वीडियो बनाते समय चश्मे को मेज पर रखा है ताकि उसका भी चेहरा वीडियो में आ सके।

पर्यावरण और पशुधन भारत के आ​र्थिक चिंतन का लक्ष्य रहा है : पीएम मोदी 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच यूपी सरकार की ओर से गठित एसआईटी कर रही है। इस दौरान स्वामी की वीडियो फोटो सामने आई, जिसमें एक छात्रा उनकी मसाज कर रही है।

अधिवक्ता के अपने-अपने विचार

वीडियो और स्क्रीन शॉट पूरी तरह से फर्जी हैं। इन्हें एडिट कर तैयार किया गया है। यह वीडियो 31 जनवरी 2014 का बनाया गया है। उस समय छात्रा कॉलेज में थी ही नहीं। एसआईटी जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा। – ओम सिंह, अधिवक्ता स्वामी चिन्मयानंद

वीडियो मेरे संज्ञान में नहीं है। न ही इस संबंध में किसी ने कोई शिकायत की। इस प्रकरण की एसआईटी जांच कर रही है। इस कारण जो भी निर्णय लेगी एसआईटी ही लेगी। वह इस मामले में कुछ भी नहीं बता सकते। – डॉ. एस चन्नप्पा, एसपी

उन्नाव दुष्कर्म केस : एम्स में लगी अदालत, आरोपी विधायक सेंगर भी लाया गया 

वहीं कल ही मंगलवार रात करीब नौ बजे छात्रा का अपने मित्रों के साथ पांच करोड़ की रंगदारी का एक वीडियो वायरल हो गया। इसके साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं। वहीं सोशल मीडिया पर छिड़ी इस जंग से एसपी डॉ. एस चन्नप्पा ने अनभिज्ञता जताई। वायरल वीडियो क्लिप में छात्रा एक गाड़ी में अपने कुछ मित्रों के साथ कहीं सफर पर है। उस गाड़ी में बैठकर गोपनीय तरीके से वीडियो बनाया गया है।

छात्रा की मित्रों के साथ कुछ तस्वीरें

इसमें युवक आपस में पांच करोड़ की रंगदारी मांगने वाले मैसेज पर बात कर रहे हैं। वायरल वीडियो में छात्रा गाड़ी में पीछे की सीट पर अपने बगल में बैठे एक युवक की ओर इशारा करके कह रही है कि इन्होंने ही सिम दिया था। तभी गाड़ी मे ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठा युवक बोला कि तुम्हें मैसेज भेजने की जरूरत क्या थी। वह कोई छोटा-मोटा आदमी नहीं है। बातचीत में एक शख्स का नाम लिया जाता है कि यदि वो हाथ खींच लें तो सोचो क्या होगा। इसके अलावा छात्रा की इन्हीं मित्रों के साथ एक बड़े होटल में खाना खाने के दौरान की तस्वीरें वायरल हुई हैं।

Loading...
loading...

You may also like

तिरुपुर में एक शख्स और उसकी पत्नी को कोर्ट ने तीन साल की दी सजा

Loading... 🔊 Listen This News तिरुपुर। तिरुपुर के