Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नमाजियों पर पुष्पवर्षा करना चाहते हैं स्वामी ओमवेश, सपा MLA ने DM से मांगी परमिशन

Swami Omvesh

Swami Omvesh

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक स्वामी ओमवेश (Swami Omvesh) ईद के मौके पर नमाजियों पर हेलीकॉप्टर से फूल बरसाना चाहते हैं, इसके लिए उन्होंने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अनुमति मांगी है।

उन्होंने कहा है कि ईद मुस्लिम भाइयों का पवित्र त्योहार है, और विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय के लोग काफी संख्या में हैं, ऐसे में उनके सम्मान के लिए हमने हेलीकॉप्टर से फूलों बरसाने के लिए डीएम को पत्र लिखा है।

पूर्व राज्यमंत्री व विधायक स्वामी ओमवेश (Swami Omvesh) ने बिजनौर के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर ईद पर नमाजियों पर पुष्प वर्षा करने की परमिशन मांगी है। विधायक ने कहा है कि ईद के मौके पर मुस्लिम भाइयों के सम्मान, स्वागत व वंदन के लिए चांदपुर ईदगाह पर नमाज पढ़ने वाले नमाजियों पर करीब आधा घंटा हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा करना चाहते हैं। इसके लिए अनुमति चाहते हैं।

अतीक अहमद को  गाड़ी से लाया जाएगा प्रयागराज, साबरमती जेल पहुंची यूपी पुलिस

विधायक स्वामी ओमवेश (Swami Omvesh) ने कहा है कि हेलीकॉप्टर अपने स्थान से उड़ान भरकर चांदपुर ईदगाह पर पुष्पवर्षा करके वापस अपने स्थान पर चला जाएगा। कहीं पर भी किसी प्रकार की लैंडिंग नहीं की जाएगी। बता दें कि स्वामी ओमवेश बिजनौर जिले के चांदपुर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं।

Exit mobile version