स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा- मायावती ने अंबेडकर-कांशीराम के मिशन को बेचा

मायावतीमायावती

कौशांबी। एक समय मायावती के बेहद करीबी रहे यूपी श्रम एवं सेवायोजन मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमो पर फिर एक बार हमला बोला है। मौर्या ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि मायावती ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर और कांशीराम के मिशन को बेचने का काम किया है। बता दें कि मौर्या बसपा से भाजपा में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने बसपा सुप्रीमो पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था।

मायावती पर स्वामी प्रसाद मौर्या का बड़ा हमला

यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या कौशाम्बी में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि सपा के शासनकाल में प्रदेश में लाखों दलितों की हत्या की गई। लेकिन बसपा सुप्रीमो ने किसी भी दलित के घर जाने तक की जरूरत नहीं समझी। मौर्य बस यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि वो लोकतंत्र को पूंजी पतियों के हाथ बेचने का काम कर रही है।

मौर्या ने कहा कि महलों में रहने की आदि बसपा सुप्रीमो आज जिस हालत में है। उसके लिए भाजपा व स्वामी प्रसाद मौर्य जिम्मेदार नहीं है। बल्कि वह खुद जिम्मेदार हैं। उन्हें प्रदेश की जनता पूरी तरह से नकार दिया है।

पढ़ें:- केंद्रीय मंत्री बोले- हमारी पार्टी राजनीति के लिए है, न कि समाज सेवा करने के लिए 

बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्या कौशाम्बी के ओसा मंडी में आयोजित श्रमिक पंजीयन एवम हित लाभ वितरण कार्यक्रम हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान मौर्य ने प्रदेश एवं केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में श्रमिकों को विस्तार से जानकारी दी। इस कार्यक्रम में लगभग तीन करोड़ की हित लाभ योजना का वितरण पंजीकृत श्रमिकों के बीच किया गया।

loading...
Loading...

You may also like

कैंट के रजमन बाजार में विवाहिता गरिमा शाक्य ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

लखनऊ। कैंट के रजमन बाजार में विद्युत कर्मचारी