Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

33वें जन्मदिवस पर केक काटते हुए रो पड़ीं स्वरा भास्कर

swara bhaskar

swara bhaskar

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके परिवार वाले, चाहने वाले और प्रशंसक खूब बधाइयां व शुभकमनाएं दे रहे हैं। इतना ही नही अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री को ढेरों शुभकामाना संदेश मिल रहे हैं। हालांकि, वे होली के बाद से ही इन दिनों घर पर नहीं हैं। बता दे वे अपनी आगामी फिल्म ‘जहां चार यार’ की शूटिंग में व्यस्त है। इसलिए फिल्म की टीम ने सेट पर ही उनका जन्म सेलिब्रेट कर दिया।

जिसका विडियो स्वरा ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वे केक काटती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही कोरोना को देखते हुए मास्क लगाने के लिए कह रही हैं। वीडियो से साफ है कि ये मिड नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन है। केक काटते हुए स्वरा खुश तो हैं ही साथ ही भावुक भी हो गई हैं। यह उनके चेहरे से साफ झलक रहा है। आखिर में वे खुद को रोक नहीं पाईं और वीडियो कॉल पर बात करते हुए रो पड़ीं।

AIIMS के 35 डॉक्टर हुए कोरोना पॉज़िटिव, सभी लगवा चुके थे वैक्सीन की दोनों डोज

वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि ‘मेरे माता-पिता और सहकर्मियों ने मेरे जन्मदिन के पहले एडवांस में ये सेलिब्रेशन आयोजित किया तो मैं चकित रह गई। मैं दुनिया में सबसे भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसे माता-पिता, परिवार और दोस्त मिले।’

Exit mobile version