Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्वरा ने बताया क्यों कोई एक्ट्रेस फिल्म में नहीं बनना चाहती सलमान की बहन

swara-bhaskar

swara-bhaskar

मुंबई। स्वारा भास्कर (swara bhaskar) इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों (actresses) में से हैं, जो अपने रोल्स को दमदार तरीके से निभाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। आए दिन अपने दिए गए बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अलग-अलग तरह के रोल निभाए हैं, चाहे फिर वो ‘तनु वेड्स मनु’ की पायल सिन्हा का हो या फिर अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर जाने वाली ‘रांझणा’ की बिंदिया का। सभी रोल्स में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया और उनकी एक्टिंग को सराहा है। अपने निभाए गए किरदारों को लेकर स्वरा भास्कर ने खुलकर बात की है।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दिल्ली में फंसे हजारों प्रवासी मजदूरों को पहुंचाया घर

स्वारा भास्कर (swara bhaskar) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह उन्होंने उन किरदारों को चुना, जिन्हें बाकी अभिनेत्रियों ने करने से मना कर दिया था। स्वरा को अपने निभाए गए किरदारों को लेकर कोई अफसोस नहीं है। वह कहती हैं “मुझे कई बार अपने करियर पर हंसी आती है कि मुझे सारे उन रोल्स से लोकप्रियता मिली है, जिनको बाकी अभिनेत्रियों ने रिजेक्ट कर दिया था।”

स्वारा भास्कर (swara bhaskar)  ने खुलासा किया कि रांझणा में उन्हें आखिरी वक्त पर कास्ट किया गया था। वह कहती हैं, “मुझे आज भी याद है कि ‘रांझणा‘ में मुझे लास्ट टाइम में कास्ट किया गया था क्योंकि जिसे मेरा रोल करना था उसने लास्ट मोमेंट पर करने से मना कर दिया था। ऐसा ही कुछ ‘प्रेम रतन धन पायो’ में हुआ था वहां कोई भी सलमान (Salman) की बहन नहीं बनना चाहता था। तो वहीं फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में रिया कपूर मेरे वाले रोल के लिए किसी को कास्ट नहीं कर पा रही थीं तब मैंने वो रोल किया था।”

स्वरा भास्कर फिर विवादों में घिरी, इस बार भारतीय सेनिकों पर साधा निशाना

स्वारा भास्कर (swara bhaskar) ने नॉन ग्लैमेरस रोल्स भी किए हैं। उनकी फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। इस बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, “जब मैंने इस रोल को चुना था तब किसी ने मुझसे कहा था कि यह फिल्म मेरे करियर के लिए सुसाइड साबित होगी। लेकिन यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास थी क्योंकि इसी से मुझे पहचान मिली। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि वो रोल पहले किसे दिया गया था या फिल्म का बजट कितना है। अगर मुझे रोल करना है तो करना है।”

स्वारा भास्कर (swara bhaskar)  के करियर की बात करें तो स्वरा ने फिल्म ‘गुजारिश’ में छोटा सा रोल निभाकर इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद वह ‘चिल्लर पार्टी’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘अनारकली ऑफ आरा’, ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों में नजर आई। जल्द ही स्वरा ‘जहां चार यार’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version