Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी का वीडिया ट्वीट कर स्वतंत्रदेव ने ‘आप’ पर बोला हमला

Swatantradev

Swatantradev

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह (Swatantradev) ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) का एक वीडिया ट्वीट करते हुए लिखा है कि योगी जी के इस बयान से पूरी आम आदमी पार्टी बौखला गयी है। सच सहने की शक्ति सबके पास नहीं होती है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantradev) ने जो वीडिया ट्वीट किया है, वह गुजरात में चुनावी सभा का है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कह रहे हैं कि आम आदमी पार्टी का यह जो दिल्ली से ‘नमूना’ आया है, यह तो आतंकवाद का सच्चा हितैषी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करते हैं। जब भारत की सेना पाकिस्तान में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है, तो भारत के बहादुर जवानों से प्रमाण मांगते हैं। बहादुर जवानों से प्रमाण मांगा जाता है ? पाकिस्तान कह रहा है कि भारत के जवानों ने हमारी कमर तोड़ दी लेकिन आम आदमी पार्टी को इसका भी प्रमाण चाहिए होता है।

उत्तराखंड TET रिजल्ट जारी, ukutet.com पर करें चेक

भाइयों बहनों आतंकवाद और भ्रष्टाचार इनकी जीत का हिस्सा है। इसलिए जो भ्रष्टाचारी हैं, आतंकवाद समर्थक हैं, आतंकवाद और भ्रष्टाचार जिनके जीत का हिस्सा है, उन्हें वोट दे करके अपने वोट को कलंकित न करें।

Exit mobile version