Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिडनी टेस्ट का पहला सत्र सुरक्षित निकलना होगा: रविचंद्रन अश्विन

सिडनी। सिडनी टेस्ट के आखिरी भारत को जीतने के लिए 309 रन बनाने होंगे । भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पांचवें और अंतिन दिन का पहला सत्र सुरक्षित निकालना होगा।

बता दें कि भारत को मैच जीतने के लिए 407 रन का मुश्किल लक्ष्य मिला है। भारत ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट खोकर 98 रन बना लिए हैं। मैच जीतने के लिए भारत को अभी 309 रन बनाने हैं। भारत ने शुभमन गिल और दिन की समाप्ति से कुछ पहले अर्धशतकधारी रोहित शर्मा को गंवाया। जिससे उसकी उम्मीदों को झटका लगा है। भारत की तमाम उम्मीदें नाबाद बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा और कप्तान अजिंक्या रहाणे पर टिकी हुई हैं।

मानव तस्कर के चंगुल से एसएसबी और मानव सेवा संस्थान ने नाबालिक बच्चे को छुड़ाया

अश्विन ने चौथे दिन के खेल के बाद कहा कि मुझे उम्मीद है कि ये दो नाबाद बल्लेबाज अंतिम दिन मोर्चा संभाले रहेंगे और पहले सत्र में टीम के लिए मजबूत बुनियाद रखेंगे। रहाणे ने मेलबोर्न में दूसरे टेस्ट में शानदार शतक बनाया था था जबकि पुजारा ने इस मैच की पहली पारी में संघर्षपूर्ण अर्धशतक बनाया था।

ऑफ स्पिनर ने कहा कि हमारे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम पहला सत्र अच्छा खेलें और अच्छे सत्र का मतलब है कि हमें कोई विकेट नहीं गंवाना है। क्रीज पर इस समय जो दो खिलाड़ी हैं , इनके पास विशाल अनुभव है और वे इस फॉर्मेट को ज्यादा अच्छी तरह जानते हैं। अजिंक्या ने मेलबोर्न में शतक लगाया था, जबकि पुजारा सिडनी में अर्धशतक बना चुके हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि दोनों आखिरी दिन शानदार प्रदर्शन करेंगे।

Exit mobile version