Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिडनी थंडर ने दूसरी बार जीता महिला बिग बैश का खिताब

sydney

सिडनी थंडर

सिडनी| गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन और हीथर नाइट (नाबाद 26) और कप्तान रेचेल हेन्स (नाबाद 21) की सधी हुई पारियों की बदौलत सिडनी थंडर ने मेलबोर्न स्टार्स को शनिवार को सात विकेट से हराकर महिला बिग बैश लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब दूसरी बार जीत लिया। मेलबोर्न की टीम ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 86 रन का बेहद कमजोर स्कोर बनाया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी की टीम ने 13.4 ओवर में तीन विकेट पर 87 रन बनाकर खिताब अपने नाम किया। मैच में चार ओवर में 12 रन देकर दो विकेट लेने वाली शबनिम इस्माइल को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया। सिडनी ने इससे पहले 2015-16 में सिडनी सिक्सर्स को हराकर पहली बार खिताब जीता था।

संजय मांजरेकर बोले – मुझे रवींद्र जडेजा से कोई परेशानी नहीं है

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी मेलबोर्न की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसके पांच विकेट मात्र 37 रन पर गिर गए। सिडनी टीम के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही आक्रामक गेंदबाजी की और मेलबोर्न की बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर बनाने से रोके रखा। मेलबोर्न की बल्लेबाज एक भी बड़ी साझेदारी करने में नाकाम रहीं, लिहाजा पूरी टीम मिलकर 100 रन भी बोर्ड पर नहीं टांग सकी।

मेलबोर्न की ओर से कैथरीन ब्रंट ने 27 गेंदों में सर्वाधिक नाबाद 22 रन बनाए। उनके अलावा एनेबेल सदरलैंड ने 20, कप्तान मेग लेनिंग ने 13 औऱ नताली शिवर ने 11 रन बनाए। सिडनी की तरफ से इस्माइल के अलावा सैमी जो जॉनसन ने चार ओवर में 11 रन देकर दो विकेट, सामंथा  बेट्स ने चार ओवर में 18 रन देकर एक विकेट, हनाह डार्लिंगटन  ने चार ओवर में 15 रन देकर एक विकेट, लॉरेन स्मिथ ने दो ओवर में 18 रन देकर एक विकेट और हीथर नाइट ने दो ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया।

Exit mobile version