Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

T20WC: मैच के दौरान आपस में भिड़े फैंस, जमकर चले लात-घूसे

टी-20 वर्ल्डकप में शुक्रवार को एक बड़ा मैच था, पाकिस्तान और अफगानिस्तान की जंग पर हर किसी की नज़र थी। हाल के वक्त में जैसे हालात बने हैं, उस नज़रिए से ये मैच काफी भावुक पल था। यही कारण रहा कि स्टेडियम में मैच देखने के लिए दुबई में बीते दिन मारामारी जैसे हालात बन गए। पहले अफगानिस्तान के फैन बिना टिकट के ग्राउंड में घुसे, बाद में स्टेडियम में फैंस में लड़ाई हो गई।

दरअसल, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच शुक्रवार को दुबई में मैच खेला गया। मैच के लिए हजारों टिकट बिके थे, लेकिन बड़ी संख्या में अफगानिस्तान के फैन बिना टिकट लिए ही मैदान में पहुंच गए। मैदान के बाहर भगदड़ जैसे हालात थे, लोगों को अंदर आने में काफी मुश्किल हुई। हालात ये हो गए कि अफगानिस्तान के फैन बैरिकेड को पार कर स्टेडियम में घुस गए।

इसकी वजह से जिनके पास टिकट था, वो अंदर नहीं घुस पाए। आईसीसी की ओर से भी इस मसले पर बयान जारी किया गया है और ऐसे लोगों से माफी मांगी जो टिकट होने के बावजूद मैच नहीं देख पाए। स्टेडियम के बाहर और स्टेडियम के अंदर से कई वीडियो भी सामने आए हैं।

दुबई के स्टेडियम के बाहर से अफगानिस्तान के फैंस के बैरिकेड तोड़ते हुए वीडियो और तस्वीरें सामने आए हैं, जहां पर वह जबरन स्टेडियम में घुसते दिख रहे हैं। इसके अलावा स्टेडियम के अंदर भी पाकिस्तान और अफगानिस्तान के फैंस के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई और हाथापाई तक हो गई।

दिवाली से पहले इस मंदिर से चोरी हुए भगवान का दस तोला हार

इस पूरी घटना के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने फैंस से अपील की है कि वह अगले मैच में टिकट लेकर आएं और आराम से मैच देखें। बता दें कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तान 5 विकेट से जीता है।

अफगानिस्तान ने अभी तक एक मैच जीता है, एक हारा है। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ एक वक्त ऐसा था जब लग रहा था कि अफगानिस्तान मैच जीत सकता है।

Exit mobile version