Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तापसी पन्नू ने आईटी की छापेमारी पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘अब नहीं रही सस्ती’

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के यहां इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की है। बीती रात तक तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से आईटी विभाग ने पूछताछ की है। तीन दिन की छापेमारी के बाद तापसी पन्नू ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्वीट करके इस रेड के बारे में बताया कि अब वह सस्ती नहीं रही हैं।

तापसी पन्नू ने ट्वीट किया- बीते तीन दिनों में मुख्य रुप से तीन दिनों की खोजबीन की गई है। पहत कथित बंगले की चाबी जो पेरिस में है, क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां मैं वहां मनाती हूं। दूसरी पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है। तीसरा वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में पड़ी मेरे यहां की छापेमारी की यादें। अब मैं सस्ती नहीं रही। तापसी ने ये कंगना रनौत पर तंज कसा है।

जानें क्या बरामद हुआ?

इनकम टैक्स विभाग की प्रवक्ता सुरभि आलुवालिया के मुताबिक, जांच के दौरान एक बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस की घोषित आय और बॉक्स आफिस पर जो असली कमाई हुई उसमें काफी अंतर पाया गया है। यानी कर की चोरी की गई है। पूछताछ के दौरान कंपनी के अधिकारी 300 करोड़ रुपये की अघोषित आय के बारे में कोई सही जवाब नहीं दे पाए हैं।

साथ ही, जांच के दौरान प्रोडक्शन हाउस और फिल्म निर्माताओं के द्वारा 350 करोड़ रुपये की गड़बड़ी के बारे में भी पता चला है। तापसी पन्नू के ठिकानों से 5 करोड़ रुपये की कैश रिसिप्ट भी बरामद की गई हैं। इसके अलावा करीब 20 करोड़ रुपये के फर्जी ख़र्चे की भी जानकारी इन प्रोड्यूसर/डायरेक्टर और अभिनेत्री के द्वारा दिखाए गए हैं जिसकी जांच की जा रही है।

दो टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियों के ठिकानों पर रेड के दौरान ईमेल्स, व्हाट्सएप चैट, हार्डडिस्क के रूप में तमाम डिजिटल एविडेन्स भी इकट्ठे किये गए हैं। साथ ही 7 बैंक लाकर के बारे में भी पता चला जिन्हें जांच के दायरे में लिया गया है।

तापसी के पास कई फिल्म्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वह जल्द ही लूप लपेटा में नजर आने वाली हैं। उन्होंने लूप लपेटा से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। उनके किरदार का नाम सावी है। तापसी क्रिकेटर मिलाती राज की बायोपिक भी कर रही हैं। तापसी पन्नू अनुराग कश्यप के साथ मनमर्जियां नाम की फिल्म पहले कर चुकी हैं। वह इन दिनों टाइम ट्रैवल पर आधारित दूसरी फिल्म दोबारा का भी शूट कर रही हैं।

Exit mobile version