Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के स्टार्स को बिना काम किये मिली सैलरी

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma' stars get salary without working

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma' stars get salary without working

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। जिससे बचने के लिए हर कोई अपना पूरा प्रयास कर रहें हैं। बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए एक बार फिर लॉकडाउन की ओर रुख किया गया है। जिसके बाद फिल्म सिटी में काम पूरी तरह से ठप पड़ा है। जिसके बाद कई टीवी शोज के निर्माताओं को मजबूरी में मुंबई से बाहर अन्य राज्य में शूटिंग करने का फैसला करना पड़ा, क्योंकि वह ऐसे कठिन समय पर लोगों के मनोरंजन का जरिया बंद नहीं करना चाहते थे। ऐसा ही एक शो है सब टीवी पर प्रसारित होने वाले देश के सबसे चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)। इस लोकप्रिय शो की शूटिंग इन दिनों गुजरात में चल रही है। केवल वही आर्टिस्ट गुजरात गए हैं, जिनका काम है। बाकी के कलाकार अपने घरों में ही हैं।

जिसके बाद ही कोई काम न होने के कारण वैसे तो कई कलाकारों की जेब पर प्रभाव पड़ा है, लेकिन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने इस कठिन वक्त में उनके लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। असित मोदी ने उन कलाकारों को बेसिक सैलरी दी है, जो कि अभी शूटिंग का हिस्सा नहीं हैं और अपने घर पर हैं। इनमें एक नाम एक्टर शरद शंकला का भी शामिल है, जो कि शो में अब्दुल का किरदार निभा रहे हैं। ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शरद ने एक इंटरव्यू में कहा कि हाल ही में चल रही स्टोरी में उनके किरदार का कोई काम नहीं है, इसलिए वह घर पर है।

पीएम बनने वाले सवाल पर सोनू सूद बोले जो जहां हैं वो वहां सही हैं

हालांकि, घर बैठे हुए उनकी इनकम पर कोई असर नहीं पड़ा है, क्योंकि उनके अकाउंट पर समय पर पैसा आता रहता है। शरद का कहना है कि वह खुद को बहुत ही खुशनसीब मानते हैं कि उनके पास असित मोदी जैसा प्रोड्यूसर है। असित मोदी के रहते हुए उन्हें कभी भी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता।

 

Exit mobile version