Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम घनश्याम नायक हुए कैंसर से पीड़ित

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Ghanshyam Nayak suffers from cancer

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Ghanshyam Nayak suffers from cancer

छोटे पर्दे का सबसे पसंदीदा कॉमिडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘नट्टू काका’ का रोल निभा कर फेमस हुए 77 साल के अभिनेता घनश्याम नायक को कैंसर हो गया है। बता दे उनके इस गंभीर बीमारी की जानकारी उन्हें अप्रैल महीने में मिली थी। फिलहाल अभी उनका इलाज चल रहा है लेकिन मीडिया को ये जानकारी एक्टर के बेटे ने दी है। हालांकि अब एक इंटरव्यू के दौरान ‘नट्टू काका’ ने अपने हेल्थ की जानकारी देते कहा कि कई बार कीमोथेरेपी से गुजरने के बाद उन्हें तकलीफ होती हैं। लेकिन फिलहाल अब मैं पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं और जल्द काम करना शुरू करना चाहता हूँ।

बता दे दैनिक भास्कर संग बात करते हुए घनश्याम नायक के बेटे विकास ने बताया कि तीन महीने पहले मेरे पिता (घनश्याम नायक) के गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद अब उन्होंने आगे का उपचार शुरू कराने का फैसला किया है। घनश्याम के बेटे ने बताया कि अप्रैल महीने में गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिससे बीमारी का पता लगा था। उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी। रिपोर्ट की मानें तो पिछले साल घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकली गई थीं। इसके बाद एक्टर ने शो से ब्रेक ले लिया था।

टीम इंडिया की हार पर फैंस का फूटा गुस्सा, कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग

फिलहाल ई-टाइम्स संग बातचीत में घनश्याम नायक अपने हेल्थ का अपडेट देते हुए बताया है कि “पीछले कई दिनों से मेरा कैंसर का इलाज चल रहा है और उम्मीद करता हूं कि सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा। मुंबई में जल्द शूटिंग शुरू हो तो काम पर वापसी करूं। इसके लिए मैं एक्साइटेड हूं। व्यूअर्स कल मुझे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड में देखेंगे। यह एक काफी स्पेशल एपिसोड है और मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को मेरा काम हमेशा की तरह पसंद आएगा। साथ ही घनश्याम ने आगे कहा कि कीमोथेरेपी महीने में एक बार होती है। डॉक्टर्स का कहना है कि मैं काम कर सकता हूं और इसमें किसी भी तरह की समस्या नहीं है। मैं बस पॉजिटिविटी फीलिंग के साथ पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं पूरी तरह से ठीक हूं और हेल्दी भी हूं। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।

 

Exit mobile version