Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तब्बू की ऑन-स्क्रीन बेटी ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस हुए बोल्ड

Alaya furniturewala

Alaya furniturewala

सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अलाया फर्नीचरवाला सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. जवानी जानेमन में अलाया ने सैफ की बेटी का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद भी किया गया. अब अलाया ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है.

अलाया फर्नीचरवाला अक्सर फोटोशूट करवाती रहती हैं. उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज को शेयर किया है. हाल ही में अलाया न फेमिना और ग्राजिया जैसी बड़ी मैगजजीन्स के लिए फोटोशूट करवाया था.

इन फोटोज में आप अलाया का सेंसुअल अवतार देख सकते हैं. ब्लैक ड्रेस में अलाया का अंदाज देखने लायक है. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ”मैं स्टूल पर हमेशा ऐसे ही बैठती हूं.” इसके अलावा और भी फोटोज उन्होंने शेयर की हैं.

अलाया फर्नीचरवाला को एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग का भी शौक है. इतना ही नहीं वह डांस की कला में माहिर हैं. वह अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म कलंक के गाने पर परफॉर्म करते हुए एक इंस्टाग्राम रील शेयर की थी.

बता दें कि अलाया, बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बड़ी बेटी हैं. कबीर बेदी उनके नाना हैं. अलाया ने फिल्म जवानी जानेमन से 2020 में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी मां का किरदार तब्बू ने निभाया था और पिता सैफ अली खान बने थे.

किसान आंदोलन : हरियाणा के लगभग 17 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद

अलाया एक ऐसी लड़की के किरदार में थीं, जो 21 साल की उम्र में अपने पिता से पहली बार मिलती है. इस फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. अलाया को उनके स्टेज नेम अलाया एफ से जाना जाता है.

बात करें उनके प्रोजेक्ट्स की तो खबर है कि अलाया एक और गजब कहानी नाम की फिल्म में काम कर रही हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर, आदित्य सील और अमृता पुरी होंगे.

Exit mobile version