Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लालू प्रसाद यादव से हुई थी सरकार गिराने को लेकर बात : ललन पासवान

ललन पासवान Lalan Paswan

ललन पासवान

पटना। बिहार विधानसभा स्पीकर पद के चुनाव के बीच राजद सुप्रीम लालू प्रसाद यादव का एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल है, जिसमें वह एनडीए के विधायक को मंत्री पद का प्रलोभन देकर बगावत करने के लिए उकसा रहे हैं। लालू ने जिस विधायक को प्रलोभन दिया है, उन्होंने सजायफ्ता नेता के साथ बातचीत की बात को स्वीकार कर लिया है।

एनडीए गठबंधन का हिस्सा जदयू के विधायक ललन पासवान ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार रात उन्हें कॉल किया था। पार्टी से बगावत कर वर्तमान सरकार को अस्थिर करने की बात कही थी।

विधायक पासवान ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद लगातार बधाई देने के लिए कॉल आ रहे थे। ऐसे में मुझे लगा कि किसी का ऐसा ही कॉल आया है, इसलिए मेरे पीए ने कॉल उठाया। पीए ने कहा कि लालू जी बात करना चाहते हैं, फिर मैंने सोचा कौन लालू प्रसाद जी? उधर से बताया गया रांची से। तब मैंने उनको प्रणाम किया।

शादी के लिए धर्म बदला तो शादी अमान्य, समझें योगी सरकार के अध्यादेश के महत्वपूर्ण बिंदु

फिर लालू जी ने बातचीत में कहा कि स्पीकर को गिराना है तत्काल गिराना है। ऐसा करने पार तुमको मंत्री बनाया जाएगा। हमने ऐसा करने से मना कर दिया।’

सुशील मोदी ने लालू पर लगाया साजिश का आरोप

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर राज्य की राजग सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया। मोदी ने मंगलवार को कहा कि लालू प्रसाद जेल से ही एनडीए विधायकों को फोन कर रहे हैं और उन्हें मंत्री पद का लालच दे रहे हैं।

सुशील कुमार मोदी ने यह आरोप मंगलवार को एक ट्वीट में लगाया। अपने इस ट्वीट में मोदी ने एक फोन नंबर भी लिखा है। उन्होंने कहा कि जब मैंने यह नंबर मिलाया तो सीधे लालू ने फोन उठाया। मैंने उनसे कहा कि इस तरह की गंदी हरकतें जेल से मत करिए, आप सफल नहीं हो पाएंगे।

Exit mobile version