Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तमन्ना भाटिया इतनी छोटी ड्रेस में हुई थीं स्पॉट, बिखेरा अपना जलवा

Tamannaah Bhatia

तमन्ना भाटिया

लाइफस्टाइल डेस्क। स्टाइल के मामले में दीपिका, करीना जैसी एक्ट्रेस का कोई मुकाबला नहीं। वहीं जहां ग्लैमर की बात आती है तो मलाइका का नाम सबसे ऊपर रहता है। लेकिन इस लिस्ट में अब एक और हसीना जुड़ गई है। जो कैजुअल आउटिंग के लिए गजब के बोल्ड कपड़ों में स्पॉट हुईं। हम बात कर रहें है साउथ की सुपरस्टार तमन्ना भाटिया की जो बॉलीवुड का भी बड़ा नाम है।

पिछले दिनों तमन्ना भाटिया स्पॉट हुईं। कोरोना वायरस से ठीक होने के करीब दो महीने बाद वो अपने दोस्तों के साथ लंच पर पहुंची थीं। दरअसल, कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद वो 14 दिन क्वारंटीन थीं। वहीं वायरस से निजात पाने के बाद वो लगातार घर पर ही रेस्ट ले रही थीं। पिछले दिनों वो आउटिंग के लिए अपने दोस्तों के साथ बाहर निकली थीं।

जहां पर उनकी ड्रेस टॉक ऑफ द टाउन बन गई। तमन्ना ने बेहद छोटी पीले रंग की फ्रॉक पहन रखी थी। जिस पर सफेद रंग के चेक्स बने थे। वहीं इस वी शेप नेकलाइन मिनी ड्रेस की नेकलाइन के साथ फैब्रिक के बटन जोड़े गए थे। वहीं इस ड्रेस की स्लीव भी पफी थी। मिनी ड्रेस में उम्फ ऐड करने के लिए बस्ट लाइन के नीचे इलास्टिक से हाईलाइट किया गया था। वहीं हेमलाइन पर फ्लेयर लुक के लिए डबल कपड़े को जोड़ा गया था।

तमन्ना इस मिनी ड्रेस में काफी आकर्षक लग रही थीं। वहीं उनकी कर्वी फिगर और टोंड लेग्स हर किसी की निगाहें अपनी ओर खींच रही थी। तमन्ना ने इस मिनी ड्रेस के साथ अपने पूरे लुक को सिंपल रखा था। खुले बालों और सफेद रंग के मास्क के साथ तमन्ना नो मेकअप में नजर आई थीं। मिनी ड्रेस को हाइलाइट करने का काम पहनी ट्रांसपैरेट हील वाली फुटवियर कर रही थी।

वैसे बता दें कि तमन्ना का स्टाइल सबसे हटके होता है। पिछले दिनों दिवाली के मौके पर वो मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई रूहानियत कलेक्शन की डबल शेड पर्पल रंग की साड़ी में पोज देती दिखी थीं। जिसमें उनका लुक काफी खूबसूरत और इंप्रेसिव था।

Exit mobile version