Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तमिल अभिनेता इंद्र कुमार का हुआ निधन, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

Inder Kumar

Inder Kumar

मुंबई। मनोरंजन जगत से लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर की आत्महत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि एक और अभिनेता की मौत की खबर सामने आई है। तमिल टेलिविजन के मशहूर अभिनेता इंद्र कुमार का निधन हो गया है। शुक्रवार को उनका शव उनके दोस्त के घर में फांसी से फंदे पर लटा हुआ मिला।

कोरोना महामारी में शिल्पकारों ने आपदा को अवसर में बदला : राजनाथ सिंह

इंद्र कुमार 25 साल के थे। वह तमिल टेलिविजन के दिग्गज कलाकारों मे से एक थे। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार इंद्र कुमार गुरुवार रात को फिल्म देखकर पेरम्बलुर स्थित अपने दोस्त के घर पर गए थे। वहीं उन्होंने आत्महत्या कर ली। अचानक हुई उनकी मौत ने साउथ सिनेमा की इंडस्ट्री और दिवंगत अभिनेता के दोस्तों को हिलाकर रख दिया है।

बिहार महिला सिपाही भर्ती 2021 एग्जाम के रिजल्ट जारी, cbsc.bih.nic.in पर करें चेक

इंद्र कुमार की मौत के बाद कई फिल्मी सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। खबरों की मानें तो इंद्र कुमार श्रीलंकन शरणार्थी थे। वह अपने परिवार के साथ चेन्नई में रहते थे। सूत्रों के अनुसार इंद्र कुमार फिल्मों में काफी समय से अच्छे काम की तलाश कर रहे थे। उन्हें अच्छा काम नहीं मिल रहा था और उनके अपनी पत्नी से भी संबंध ठीक नहीं थे जिसके चलते वह काफी परेशान रहते थे। जिस वजह से उन्हें आत्महत्या का कदम उठाया।

स्वदेशी उत्पादों को प्रोत्साहित करने का ‘हुनर हाट’ अच्छा जरिया : मुख्तार अब्बास नकवी

Exit mobile version