प्रेतबाधा के नाम पर तांत्रिक 120 महिलाओं से कर चुका था रेप, वायरल वीडियो ने जेल पहुंचाया

तांत्रिकतांत्रिक

चंडीगढ़। राम रहीम, आसा राम के बाद एक और ढोंगी बाबा रेप के आरोप में पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इस बाबा पर करीब 120 महिलाओं के साथ रेप करने का आरोप है। ताजा मामला हरियाणा का है यहां पर फतेहाबाद जिले में एक तांत्रिक अमरपुरी उर्फ बिल्लू को सोशल मीडिया ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। इस पर 120 महिलाओं से जबरन संबंध बनाने का आरोप है।

पढ़ें:- एक और फेमस बाबा रेप केस में फंसा, आशीर्वाद लेने पहुंचते थे दिग्गज नेता 

तांत्रिक प्रेतबाधा के नाम पर करता था महिलाओं का रेप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी तांत्रिक अमरपुरी उर्फ बिल्लू प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को फंसाकर तंत्र विद्या के दौरान नशीली दवा दे देता था। इस के बाद बेहोशी का फायदा उठाकर वह महिलाओं का रेप था। यही नहीं वह पीड़ित महिलाओं का वीडियो भी बना लेता था। इसके बाद वह महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनका शारीरिक और आर्थ‍िक शोषण करता था। इस मामले को लेकर तांत्रिक बिल्लू के खिलाफ 9 महीने  पहले एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया था। लेकिन वह जमानत पर बाहर आ गया था।

आरोपी तांत्रिक
आरोपी तांत्रिक

तांत्रिक की गंदी करतूत का वीडियो वायरल

इस बात का खुलासा तब हुआ जब तांत्रिक का महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। उसके बाद अमरपुरी उर्फ बिल्लू को गिरफ्तार कर उस पर रेप, आईटी ऐक्ट, ब्लैकमेलिंग समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि बिल्लू के पास से 120 वीडियो मिले हैं, जिसमें वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है। साथ ही उसके कमरे
से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का सामान भी बरामद किया गया है।

पढ़ें:- नागमणि की लालच में गवाएं 22 लाख रुपये, 4 फर्जी बाबाओं के झांसे में फंसा व्यापारी 

क्या कहना है पुलिस का

इस मामले में पुलिस का कहना है कि अमरपुरी उर्फ बिल्लू के कमरे में तीन दरवाजे हैं। तांत्रिक गुप्त रूप से महिलाओं को अपने कमरे में लाता था। इसके अलावा उसके कमरे में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। इस मामले में दो महिलाओं और एक पुरुष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। आरोपी बिल्लू को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस ने पीड़ित महिलाओं से अपना बयान दर्ज करवाने की अपील की है।

loading...
Loading...

You may also like

लूट के आरोप में एक गिरफ्तार, लूट का मोबाइल फोन बरामद

लखनऊ। गाजीपुर पुलिस ने लूट के आरोप में