Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टप्पेबाजी गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, 10 लाख बरामद

Arrested

Arrested

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में टप्पेबाजी कर व्यापारी को 30 लाख रूपये का चूना लगाने वाले एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर उसके कब्जे से दस लाख रूपये बरामद किये हैं।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने गुरूवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि नौ मई को कोतवाली सदर के पास से गोरखपुर के व्यवसायी अमित गोयल के कार चालक को कुछ टप्पेबाजों ने नोट गिराकर भ्रमित कर दिया था और कार में बैग में रखे 30 लाख रूपये उड़ा लिये थे। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी तथा मुखबिरों की सहायता से टप्पेबाजों की पहचान हो गई थी और पुलिस ने महाराष्ट्र से एक बाल अपचारी को हिरासत में ले लिया और उसकी निशानदेही पर गोरखपुर से दस लाख रूपये बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में बाल अपचारी ने बताया कि इस घटना में गैंग का मास्टर माइंड विश्वनाथ, अविनाश मरम्मा, निवासी महाराष्ट्र, शक्तिशाली और रिशन उर्फ किशन निवासी तमिलनाडु शामिल थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गोरखपुर जिले के बड़हलगंज निवासी बाल अपचारी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है और चारों आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर बाकी रूपयों को बरामद कर लिया जायेगा।

Exit mobile version