Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला को डराकर बाइक सवार टप्पेबाज ले उड़े आभूषण

tappebaaj

tappebaaj

फिरोजाबाद। मथुरा से फिरोजाबाद बस से आयी एक महिला मंगलवार को ठगी (Fraud) का शिकार हो गयी। टप्पेबाज (Tappebaj) महिला को डराकर उसके आभूषण लेकर फरार हो गये। पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपितों की तलाश में जुट गयी है।

थाना उत्तर क्षेत्र के चौबेजी का बाग निवासी दीपिका जिंदल पत्नी अतुल जिंदल किसी काम से मथुरा गई थीं। वहां से मंगलवार को वह बस द्वारा फिरोजाबाद वापस आयी थी।

रोडवेज बस से उतरने के बाद जैसे ही महिला आटो पकड़ने के लिए पहुंची, तभी वहां आए एक शातिर युवक ने महिला को पीछे से रोक लिया और कहने लगा कि आपको पता नहीं कि फिरोजाबाद में गोल्ड पहनना अलाउड नहीं है। यह कहते हुए वह महिला को जलकल विभाग के सामने साइड से ले गया।

शातिर ने अपना रूमाल निकाला और महिला से आभूषण रखने के लिये कहा। महिला ने उसके रूमाल में अपने आभूषण उतारकर रख दिये। महिला कुछ समझ पाती इससे पहले युवक अपने पल्सर सवार साथी के साथ रफूचक्कर हो गया।

पीड़ित महिला ने घटना से परिजनों को अवगत कराया। सूचना पर परिजन भी आ गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास के लोगों से पूछताछ की और सीसीटीवी भी खंगाले हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version