Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टप्पेबाजों ने दरोग़ा के बेटे से उड़ाए जेवरात व नकदी, CCTV में कैद हुए जालसाज

tappebaj

tappebaz

लखनऊ। आशियाना के किला मोहम्मदी में दरोगा सतपाल सिंह, पत्नी चंचल, बेट अमन, बेटी अनुराग व आरजू के साथ रहते हैं। उनकी पोस्टिंग कानपुर नगर के बर्रा कोतवाली में है। बेटा अमन एक हाथ से दिव्यांग है। मंगलवार दोपहर दो युवक गुरूद्वारा का चंदा मांगने के लिए उसके पास पहुंचे। पानी पिलाने के लिए कहा।

पानी पीने के बाद फिर उसे बातों में ऐसा उलझाया कि उससे चेन और सात सौ रूपये नकदी लेकर चलते बने। ठगी का एहसास होने पर अमन ने वहीं लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो दोनो जालसाजो की करतूत सामने आयी। उसने पुलिस को बताया। तो वो केस दर्ज कर ठगों को तलाशने में जुट गयी।

Video: कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को मारा तेज थप्पड़, मौके पर मौत

इसके अलावा मानकनगर की समर बिहार कालोनी में पंजाब नेशनल बैंक से रिटायर्ड प्रबंधक मधु श्रीवास्तव परिवार संग रहती है। उनकी मानें तो मंगलवार सुबह वो पोस्टआफिस के लिए निकली थी। तभी बाइक सवार दो लोगों ने उन्हें खुद को पुलिसकर्मी बताकर रोक लिया। बोले हत्या हो गयी है और तुम जेवर पहनकर घूम रही हो। तभी घबरायी महिला ने कागज में सोने की अंगूठियां निकालकर रख दी।

जिसे लेकर जालसाजों ने खाली कागज की पुडिया थमाकर घर जाकर पहनने के लिए कहा। पीड़िता ने घर पहुंचकर पुडिया खोली तो उसमें ककंड़ मिले।

Exit mobile version