Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बैंक में डकैती का झांसा देकर टप्पेबाजों ने बुजुर्ग से उड़ाया सोने का कड़ा, जांच में जुटी पुलिस

Robbed in petrol pump

Robbed in petrol pump

लखनऊ के तालकटोरा के राजाजीपुरम ई ब्लाक में गुरूवार दोपहर दुर्गा पूजा पार्क के पास बुजुर्ग टहल रहा था। जहॉ बाईक सवार तीन टप्पेबाजों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर बुजुर्ग को बैंक में डकैती पडऩे का झांसा देकर हाथ से सोने का कड़ा उतरवा लिया और कागज में लपेटकर दे दिया।

घर जाकर बुजुर्ग ने कागज खोला तो उसमें प्लास्टिक पर मोती लगा कड़ा निकला।

राजाजीपुरम ई ब्लाक निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग प्रीतम सिंह दोपहर दुर्गा पूजा पार्क के पास टहलने के लिए निकले थे। जहॉ एक बाईक सवार आया और बुजुर्ग प्र्रीतम सिंह को खुद को पुलिसकर्मी बताकर दूसरे बदमाश के पास ले गया।

गीजर की गैस लीक होने से मासूम की मौत, मां की हालत गंभीर

जहॉ तीसरा आ गया और बैंक में डकैती पडऩे का हवाला देते हुए अपने साथी का चेन व अंगूठी उतरवाकर कपड़े में लपेटकर दे दिया। बुजुर्ग प्रीतम सिंह के हाथ से भी सोने का कड़ा उतरवाकर कागज में लपेट कर दे दिया और तीनों टप्पेबाज बाईक पर सवार होकर मौके से भाग निकले। घर पहॅुचकर बुजुर्ग प्रीतम सिंह ने जब कागज खोलकर देखा तो उसमें सोने के कड़े की जगह प्लास्टिक मोती लगा कड़ा निकला।

जिस पर बुजुर्ग प्रीतम सिंह ने घटना की जानकारी 112 पर पुलिस को दी। मौके पर पहॅुची पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई। वहीं पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में तीन टप्पेबाज नजर आए है।

Exit mobile version