Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘गोगी’ पर हमला, जान से मारने की मिली धमकी

'Gogi

गोगी

टीवी जगत के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभा रहे एक्टर समय शाह पर हमला हुआ है। एक्टर पर यह हमला उनकी ही बिल्डिंग के बाहर हुआ है, जहां कुछ गुंडों ने मिलकर उन पर हमला कर दिया।

यही नहीं, समय शाह को पिछले कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। समय पर कुछ लोगों ने उनकी ही बिल्डिंग के बाहर झुंड में आकर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट की कोशिश की।

कृति खरबंदा ने बेहद शानदार अंदाज में मनाया अपना बर्थडे

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की मां ने बताया कि यह पहली बार नहीं है जब समय पर हमला हुआ हो। इससे पहले भी उन पर हमला हो चुका है। समय की मां का दावा है कि उन्होंने खुद देखा कि कुछ लड़के उनके बेटे को नुकसान पहुंचाने की नीयत से उनके बिल्डिंग परिसर में घुसे।

जब, उनसे पूछा गया कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं और क्या चाहते हैं, इस पर उन्होंने कोई जवाब तो नहीं दिया उल्टा अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए समय के साथ दुर्व्यवहार करने लगे।

PUBG गेम भारत में आज से पूरी तरह बंद , कंपनी ने किया एलान

समय की मां ने कहा- ‘जब हम उनके पास गए और पूछा कि उन्हें समय से क्या परेशानी है तो उस पर उन्होंने भद्दी भाषा का इस्तेमाल करना जारी रखा। यह पहली बार नहीं है, बल्कि यह इस तरह की तीसरी घटना है, जब समय के साथ इस तरह की घटना हुई है। इस घटना से समय और पूरा परिवार काफी परेशान है।’ कथित तौर पर समय के परिजनों ने पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। घटना लगभग शाम 8:30 बजे की है, जब समय अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद घर पहुंचे थे। तभी उन पर यह हमला हुआ।

Exit mobile version