Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भिड़े हुए कोरोना पॉजिटिव, सेट पर मचा हड़कंप

tarak mehta ka oolta chashmah

bhide becomes corona positive

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मिस्टर भिड़े यानी मंदार चांदवादकर को कोरोना हो गया है। इस समय मंदार और उनकी फैमिली होम क्वारंटाइन है और उनका इलाज चल रहा है। अपनी सेहत को लेकर मंदार ने विस्तार से बात की है। उन्होंने बताया है कि वे Asymptomatic हैं और जल्द स्वस्थ होने की कोशिश कर रहे हैं।

आजतक से खास बातचीत में मंदार ने कहा- हां मेरी टेस्ट रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन में Asymptomatic हूं। मैं सभी प्रीकौशन्स ले रहा हूं जो मुझे डॉक्टर ने बताए हैं और BMC ने जो इंस्ट्रक्शन्स दिए हैं वो भी फॉलो कर रहा हूं। मेरी हेल्थ ठीक है और काफी हद तक मैं फिट और फाइन महसूस कर रहा हूं।

Video: विमान की सीढ़ियों पर तीन बार फिसले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन

आगे मंदार ने बताया- मैन खुद को पहले ही आइसोलेट कर लिया था। टेस्ट रिपोर्ट्स आने से पहले ही ये कदम उठाया था क्योंकि मुझे लग रहा था कि मैं इन्फेक्ट हुआ हूं, फिलहाल मैं और मेरी फैमिली खुद का ख्याल रख रही है और उम्मीद है कि मैं जल्द से जल्द शूटिंग पर वापसी करूंगा।

बता दें कि इससे पहले तारक मेहता के सुंदर लाल यानी कि मयूर वकानी को भी कोरोना हुआ है और वे अस्पताल में अपना इलाज़ करा रहे हैं। उनकी स्थिति भी स्थिर बनी हुई है और वे उम्मीद लगाए बैठे हैं कि जल्द फिर शूटिंग पर लौट आएंगे। खबर है कि मयूर की पत्नी भी कोविड पॉजिटिव हैं लेकिन उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर रखा है।

तीरथ सरकार के मंत्री ने दी महिलाओं को घर में रहने की नसीहत, फटी जींस पर कही ये बात

तारक मेहता के सेट पर हुए इस कोरोना विस्फोट ने मेकर्स की टेंशन काफी ज्यादा बढ़ा दी है। लॉकडाउन के बाद फिर शुरू हुआ तारक मेहता लगातार बड़ रहे मामलों से दहशत में आ गया है। बताया जा रहा है कि सेट पर हर उस शख्स का कोरोना टेस्ट किया जाएगा जो मंदार या फिर मयूर के संपर्क में आया है। पूरे सेट को सैनिटाइज करने की भी तैयारी है।

Exit mobile version