Tech/Gadgetsराष्ट्रीयस्वास्थ्य

लॉकडाउन में Tata Sky का ख़ास ऑफर- यूजर्स को मिलेगा 7 दिनों का बैलेंस लोन !

टेक डेस्क.  कोरोना वायरस की वजह से सिर्फ इंडिया में ही नही बल्कि लगभग पूरे विश्व में सब जगह लॉकडाउन है. ऐसे में लोग घर पर ही टीवी , इन्टरनेट आदि का सहारा लेकर टाइम पास कर रहे हैं. इन सब को देखते हुए कंपनियां नये-नये ऑफर भी ला रही है. ऐसा ही एक ऑफर Tata Sky अपने यूजर्स को दे रहा है. जिसमे यूजर्स को 7 दिनों का Tata Sky का बैलेंस लोन में मिलेगा. ये ऑफर Tata Sky के पुराने ग्राहकों के लिए ही है.

प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत लाभार्थियों को मिलेगा महीने तक मुफ्त सिलेंडर ! 

DreamDTH की रिपोर्ट के अनुसार Tata Sky ऐसे ग्राहकों को नया ऑफर दे रही है, जिनका अकाउंट डिएक्टिवेटद हो गया है या वह किसी कारणवश अपना अकाउंट रिचार्ज नहीं करा पाए। ऐसी स्थिति में कंपनी आपको एक हफ्ते का ​बैलेंस मुहैया कराएगी। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए Tata Sky सब्सक्राइबर्स को अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 080-61999922 इस नंबर पर मिस्ड कॉल करनी होगी।

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने सब्सक्राइबर्स को एक मैसेज भेज रही है जिसमें जानकारी दी गई है कि अगर आपका अकाउंट डिएक्टिवेट हो गया है और आप अभी रिचार्ज कराने में सक्षम नहीं हैं तो कंपनी 080-61999922 इस नंबर पर मिस्ड कॉल करनी होगी, जिसके बाद आपके 7 दिनों का बैलेंल मिल जाएगा। जो कि 8वें दिन डेबिट हो जाएगा। लॉकडाउन के दौरान Tata Sky अपने सब्सक्राइबर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने की कोशिश कर रही है।

वैसे बता दें कि हाल ही में Tata Sky ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए एक फ्री चैनल Tata Sky Fitness उपलब्ध कराया है और इस चैनल के जरिए आप घर में भी खुद को फिट रख पाएंगे। यह एक वैल्यू-एडड सर्विस है और इसे खासतौर से ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जो कि रैगुलर जिम जाते हैं। लेकिन लॉकडाउन की वजह से जिम नहीं जा पा रहे, ऐसे लोग इस चैनल की मदद से घर में ही एक्सरसाइज कर सकेंगे। इसके लिए अलग से पेमेंट करने की भी जरूरत नहीं है।

loading...
Loading...