लखनऊ: फेल करने का डर दिखाकर टीचर ने छात्रा से किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो

दुष्कर्म

लखनऊ। मड़ियांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां पर एक टीचर पर अपनी छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोप है कि टीचर ने हाईस्कूल की छात्रा को फेल करने का डर दिखाकर रेप किया। वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करता रहा। इस तरह वह छात्रा के साथ करीब छह महीने से रेप कर रहा था। छात्रा ने जब अपनी बड़ी बहन को टीचर की इस घिनौनी करतूत के बारे में मंगलवार को बताया। उन्होंने थाने जाकर इस मामले शिकायत दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

टीचर ने बनाया छात्रा का वीडियो क्लिप

इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक तेजप्रकाश सिंह ने बताया किमड़ियांव थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में पीड़िता पानी बहन रहकर हाई स्कूल की पढ़ाई करती थी पीड़ित छात्रा ने अपने क्लास टीचर बृजेंद्र सोनी पर कई महीने तक बहाने से अपने घर ले जाकर दुष्कर्म और वीडियो क्लिप बनाकर आए दिन दरिंदगी का आरोप लगाया और शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपी शिक्षक

पढ़ें:- बदायूं: कावड़ियों को देखने उमड़ी भीड़ पर गिरी दीवार, 30 लोग घायल 8 की हालत गंभीर 

छात्रा का आरोप है कि क्लास टीचर बृजेंद्र सोनी ने फेल होने का डर दिखाकर ट्यूशन पढ़ने को कहा था। जिसके बाद उनसे घर पर पढ़ाना शुरू किया। इस दौरान वह उससे छेड़खानी करने लगा। लेकिन वह उसकी इस हरकत को नजरअंदाज कर देती थी। वहीं छह महीने पहले बृजेंद्र उसे बहाने से अपने घर ले गया। वहां धमकाने के साथ दरिंदगी की और मोबाइल कैमरे से वीडियो क्लिप बना डाली।

बदनामी के डर से किसी को बता नहीं पा रही थी छात्रा

इसके बाद छात्रा शिक्षक उसके साथ बदनामी का डर दिखाकर यौनशोषण करने लगा। वहीं छात्रा बदमानी के डर से इसके बारे में किसी से बताने से घबरा रही है लेकिन छात्रा को कुछ दिनों से तनावग्रस्त देखकर उसकी बहन ने पूछताछ की। जिस पर वह अपने साथ हुए अत्याचार को छुपा न सकी और अपने शिक्षक की करतूत को अपनी बहन को बता दिया।

पढ़ें:- पूर्व एसडीएम बीकेटी व दारोगा को बचा रही है पुलिस 

इसके बाद उसकी बड़ी बहन ने अपने पति व पिता को जानकारी दी। बदनामी के डर से परिवारीजनों ने बृजेंद्र को उलाहना देने के साथ बेटी का पीछा छोड़ने की हिदायत दी तो वह उन्हें भी धमकी देने लगा। इसके बाद कोई रास्ता न दिखा तो परिजनों के साथ थाने पहुंची। क्षेत्राधिकारी अलीगंज दीपक कुमार सिंह ने बताया कि दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व जानमाल की धमकी का अभियोग दर्ज करके छात्रा को अस्पताल भेजा गया और बृजेंद्र सोनी को गिरफ्तार किया गया है।

loading...
Loading...

You may also like

सिद्धार्थनगर: पुलिस स्मृति दिवस पर दी गई श्रद्धांजलि

सिद्धार्थनगर। सन 1959 में आज के ही दिन