Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टीम इंडिया खिलाड़ियों ने की कैटरिंग से स्पेशल डिमांड, सचिन भी हैं निहारी के शौकीन

Team India players

Team India players

लखनऊ| लखनऊ में आज भारत-श्रीलंका ( India-Sri Lanka ) के बीच होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए दोनों टीमें तैयार हैं। इस बार भले ही टीम इंडिया (Team India) का डाइट प्लान उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिशन यानी यूपीसीए (UPCA) ने शेयर नहीं किया है। लेकिन, अल आमीन कैटरिंग (Al Amen Catering) इस बार भी खिलाड़ियों (players) के लिए पकवान तैयार कर रही है। कैटरिंग के ओनर याहा अमीन ने बताया कि बुधवार और गुरुवार के लिए खिलाड़ियों (players) की स्पेशल डिमांड कैटरिंग टीम को मिली है।

भारत-श्रीलंका पहला वनडे आज से होगा शुरू, मैच में बारिश डाल सकती है खलल

ड्रेसिंग रूम में सर्व की जानी है निहारी और बिरयानी| याहा ने बताया, टीम प्रबंधन की तरफ से कानपुर की मटन निहारी और मटन बिरयानी का ऑर्डर आया है। इसकी डिमांड रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दो अन्य प्लेयर ने किया है। बताया गया है कि निहारी और बिरयानी गुरुवार शाम को ड्रेसिंग रूम में सर्व की जानी है। याहा ने बताया कि वह पिछले करीब 20 सालों से बीसीसीआई (BCCI) और यूपीसीए (UPCA) के लिए कैटरिंग कर रहे हैं।

भारत-श्रीलंका के बीच मुकाबला आज, कहीं बारिश की वजह से मजा न हो जाए किरकिरा?

याहा कहते हैं कि खिलाड़ी (players) हमारे देश के लिए खेलते हैं। इसलिए हमें उनकी इच्छा के मुताबिक खाना परोसना अच्छा लगता है। वह कहते हैं कि इस बार टीम मेंबर्स की तरफ से तक कोई खास डिमांड नहीं की गई है। याहा ने बताया कि डिश में गलावटी कबाब शरीफा, कुल्फी जफरानी कोरमा, स्पेशल मटन निहारी और मटन बिरयानी तो है ही। इसके अलावा, मलाई मक्खन, स्टफ्ड आइसक्रीम, जो ऑरेंज, ब्लैकबेरी और स्ट्रॉबेरी टीम इंडिया (Team India) को काफी पसंद है।

याहा अमीन ने बताया, इस बार हमको रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दो अन्य प्लेयर की डिमांड पर गलावटी कबाब और बिरयानी की डिमांड बुधवार को की गई। इसके अलावा हम लोग स्पेशल वेज और नॉन वेज डिशेज बनवा रहे हैं। इसमें बहुत कुछ मौजूद रहेगा।

T-20 सीरीज से पहले मेन स्पिनर को कोरोना ने किया क्लीन बोल्ड

सचिन (Sachin) की भी पसंदीदा है कनपुरिया मटन निहारी

कानपुर के अल अमीन (Al Amen Catering) की मटन निहारी और बिरयानी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin) को भी काफी पंसद है। याहा ने बताया, कई बार ऐसा होता है कि सचिन (Sachin) सर मैसेज करते है कि मेरा कोई दोस्त आ रहा है लखनऊ। उसके हाथों निहारी, कबाब और मटन बिरयानी भिजवा देना। अभी हाल ही में दिसंबर के महीने में मैंने उनके लिए निहारी भेजी थी।

Exit mobile version