Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दूसरे डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया बैंगलोर पहुंची

Team India

Team India

नई दिल्ली। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व वाली भारतीय टीम (Team india) एम चिन्नास्वामी (M Chinnaswamy) में 12 मार्च से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए बैंगलोर पहुंच गई है। भारत और श्रीलंका (India and Sri Lanka) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच पिंक बॉल टेस्ट (pink ball test) होगा।

ऑस्ट्रेलिया 2020-21 में भारत दौरे पर खेलेगी दो डे-नाइट टेस्ट मैच : चैपल

श्रीलंका (Sri Lanka) पहले टेस्ट मैच में सिर्फ तीन दिन के अंदर पारी और 222 रन से हराने के बाद भारतीय टीम (Team india)  मोहाली में ही रुकी थी, जहां पर टीम के खिलाड़ियों ने पिंक बॉल टेस्ट (pink ball test) के लिए प्रैक्टिस की।

हो गया ऐलान, कोलकाता में ऐसी होगी ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच की तैयारी

भारत ने इससे पहले बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट खेला है। जहां पर सिर्फ ऑस्ट्रेलिया से उसे 2020 में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश के खिलाफ भारत ने अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेला था, जहां भारतीय टीम ने बांग्लादेश की टीम को पारी और 46 रन से मात दी थी। पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ हुए पिंक बॉल टेस्ट में भारत ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी।

दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), प्रियांक पांचाल, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत, रवींद्र जडेजा, जयंत यादव, आर अश्विन, सौरभ कुमार, मो. सिराज, उमेश यादव, मो. शमी, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), अक्षर पटेल

Exit mobile version