Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गुजरात उद्योगपतियों को यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित करने अहमदाबाद पहुंची योगी की टीम

team yogi

team yogi reached to ahmedabad

अहमदाबाद। उत्तर प्रदेश को नए भारत का ग्रोथ इंजन बनाने और GIS-23 में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए सीएम योगी की टीम (Team Yogi) (मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों का समूह) तीन दिवसीय अहमदाबाद के दौरे पर गुरुवार सुबह पहुंच गई, जहां बिजनेस टू गवर्नमेंट (B2G) मीटिंग्स और रोड शो (Road Show) में भाग लेगी। योगी की टीम अहमदाबाद ने गुरुवार को द क्राउन प्लाजा होटल में टोरेंट फॉर्मा प्लांट फैसेलिटी के प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के नेतृत्व में उत्तम से सर्वोत्तम बन रहे प्रदेश की खूबियों और योगी सरकार की नीतियों के बारे में विस्तार से बताया। इसके बाद मुख्यमंत्री के सलाहकार अवनीश अवस्थी और ज्ञानेंद्र नाथ सिंह ने प्लांट का विजिट किया।

वहीं स्पोटर्स एंड यूथ वेलफेयर डिपार्टमेंट के एसीएस नवनीत सहगल ने ट्रांसस्टेडिया समूह और अमूल समूह के सीईओ जयन मेहता से मुलाकात की।

टीम अहमदाबाद उद्योगपतियों को निवेश के लिए करेगी प्रोत्साहित

सीएम योगी (Team Yogi) की टीम अहमदाबाद में कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार शर्मा, जितिन प्रसाद और राज्य मंत्री जयेंद्र प्रताप सिंह राठौर शामिल हैं।

वहीं वरिष्ठ अधिकारियों में एमएसएमई और टेक्सटाइल डिपार्टमेंट के एसीएस अमित मोहन प्रसाद, स्पोटर्स एंड यूथ वेलफेयर डिपार्टमेंट के एसीएस नवनीत सहगल, सीएम योगी के सलाहकार अवनीश कुमार अवस्थी, ज्ञानेंद्र नाथ सिंह, यीडा के एडिशनल सीईओ रविंद्र कुमार और यूपीनेडा के डायरेक्टर अनुपम शुक्ला शामिल हैं, जो गुजरात के उद्यमियों को नए भारत के ग्रोथ इंजन के रूप में उभर रहे उत्तर प्रदेश की खूबियों के बारे में बताएंगे।

तीन आईएएस अफसरों का ट्रांसफर, ये अधिकारी हुए इधर से उधर

टीम अहमदाबाद तीन दर्जन से अधिक दिग्गज उद्योगपतियों से वन टू वन मुलाकात करेगी जबकि रोड शो में कई दिग्गज उद्योगपति शामिल होंगे। यह मुलाकात बिजनेस टू गवर्नमेंट (B2G) के आधार पर होगी, जो शुक्रवार सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगी। बीटूजी और रोड शो में सीएम योगी की टीम अहमदाबाद उद्योगपतियों को प्रदेश में निवेश के अवसरों की जानकारी देगी और उन्हें निवेश के लिए प्रोत्साहित करेगी।

Exit mobile version