Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ का टीजर रिलीज, भड़के लोग

मशहूर फिल्मनिर्माता करण जौहर की मूवी मीनाक्षी सुंदरेश्वर रिलीज से पहले ही चर्चाओं में आ गई हैं। हाल ही में मीनाक्षी सुंदरेश्वर का टीजर फैंस के सामने पेश किया गया है। मगर टीजर रिलीज होने के बाद विवादों में घिरता नजर आ रहा है। मीनाक्षी सुंदरेश्वर में मशहूर अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा और एक्टर अभिमन्यु दसाना लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। दरअसल, इस मूवी की कहानी तमिलनाडु के कपल की दिखाई गई है, जो लॉन्ग डिस्टेंस के जरिए अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हैं।

वही, टीजर में दोनों की स्टार्स का स्पेशल अंदाज देखने को मिल रहा है, जहां टीजर की तरीफ की जा रही थी तो वहीं ये टीजर कुछ लोगों को पसंद भी नहीं आया है। बता दें कि, तमिलनाडु के व्यक्तियों को ये टीजर पसंद नहीं आया है। उनका कहना है कि, इस मूवी में उनकी संस्कृति को ‘स्टीरियोटाइप’ करके बताया गया है। आपको बता दें कि, मूवी नेटफ्लिक्स पर 5 नवंबर को रिलीज हो ही हैं।

गुलाब की चाय है फायदेमंद, जानें, कैसे करती है रोगों को दूर

हाल ही में मूवी मीनाक्षी सुंदरेश्वर के टीजर रिलीज करते हुए करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि तैयार हो जाइए। सबसे अलग और सुपर क्यूट लव स्टोरी के लिए जो लॉन्ग डिस्टेंस लव स्टोरी है।

जिसके बाद, टीजर फैंस के बीच छा गया। वही सिंपल, प्यारे से नजर आने वाले टीजर को देखकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने बहुत नाराजगी जाहिर की है। तमिल के लोगों को इस बात पर आपत्ति है कि फिल्म में उन्हें बहुत रुढ़िवादी ढंग से पेश किया गया है।

Exit mobile version