Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तापसी की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के गाने ‘घनी कूल छोरी’ का टीजर रिलीज

तापसी पन्नू की आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के गाने ‘घनी कूल छोरी’ के टीजर के आते ही दर्शकों और प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा हो गई थी। वहीं, ‘रश्मी रॉकेट’ से ये पूरा ट्रैक रिलीज कर दिया गया है, तो इसे सुनकर लोग खुशी से झूम उठे हैं। ये गाना गरबा के लिए बेस्ट डांस नंबर साबित हो सकता है। ‘रश्मी रॉकेट’ एक पारंपरिक गुजराती शहर की एक लड़की की कहानी है, इसलिए नवरात्रि उत्सव के सार को कैप्चर करने वाला एक गीत तो फिल्म में अनिवार्य था।

तापसी और उनका ऑन-स्क्रीन लव इंट्रेस्ट प्रियांशु पेन्युली की विशेषता वाला उत्साहित डांस नंबर ‘घनी कूल छोरी’ वास्तव में आकर्षक है, जिसका श्रेय इसके लिरिक्स और लाइवली ट्यून्स को जाता है। अमित त्रिवेदी द्वारा रचित और भूमि त्रिवेदी द्वारा गाया गया, हाई-ऑन-एनर्जी फेस्टिव डांस ट्रैक तापसी के एनर्जेटिक डांस मूव्स से भरा है। तापसी पन्नू ने पारंपरिक घाघरा-चोली वाली गरबा पोशाक पहनकर वाइब्रेंट फैक्टर पैदा कर दिया है।

लोगों को पसंद आया गाना

ये गाना बजते ही दर्शकों का ध्यान खींच लेता है और आपको बांधे रखता है। फिल्मकारों को उम्मीद है कि ये गरबा गीत ‘घनी कूल छोरी’ इस नवरात्रि में लोकप्रिय हो सकता है। इस गाने के रिलीज के बाद से ही लोग इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है।

क्या है फिल्म की कहानी?

ये कहानी गुजरात की एक लड़की रश्मि की जिंदगी पर आधारित है। रश्मि के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है, जब उसे जेंडर वेरिफिकेशन टेस्ट के लिए बुलाया जाता है, जिससे वह टूट जाती है। एक धोखाधड़ी होने और राष्ट्रीय टीम से प्रतिबंधित होने का आरोप लगाते हुए, वो एक मानवाधिकार उल्लंघन का मामला दर्ज करती है और इस तरह अपना सम्मान हासिल करने के लिए अपनी लड़ाई शुरू करती है। अपनी पहचान बनाए रखने और जीवन की दौड़ में वापस आने के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई शुरू करती है। ‘रश्मि रॉकेट’ का प्रीमियर 15 अक्टूबर को जी5 पर होगा।

Exit mobile version