Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Tecno कर रहा Spark Go अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च करने की तैयारी

Tecno is preparing to launch the upgraded version of Spark Go

Tecno is preparing to launch the upgraded version of Spark Go

स्मार्टफोन कंपनी Tecno ने पिछले साल 7000 रुपये से कम में शानदार फोन Tecno Spark Go 2020 को लॉन्च को किया था। इस बजट फोन की बिक्री टियर-2 और टियर-3 शहरों काफी अच्छी बिक्री रही थी। जिसके बाद अब इस साल कंपनी इसके अपग्रेडेड वर्जन Tecno Spark Go 2021 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आज कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट को लेकर खुलासा करते हुए बताया है कि कंपनी इसे 1 जुलाई को भारत पेश करेगी।

Tecno ने घोषणा की कि वह 1 जुलाई को भारत में Tecno Spark Go 2021 फोन को लॉन्च करेगा। डिवाइस को ई-कॉमर्स साइट Amazon के माध्यम से बेचा जाएगा। इसी वजह से Amazon ने हैंडसेट के लिए माइक्रो लैंडिंग पेज बना दिया है, जिससे डिवाइस के डिज़ाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। आइए आपको बताते हैं इस Tecno Spark Go 2021 में कौन-कौन से फीचर्स मिलेंगे:

Tecno Spark Go 2021 के स्पेसिफिकेशन्स जानकारी के मुताबिक Tecno Spark Go 2021 में वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा, जो डुअल-कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आएगा। हैंडसेट तीन रंगों में उपलब्ध होगा। इसमें 6.52-इंच का HD+ पैनल होगा। वहीं फोन के प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज वेरिएंट से जुड़ी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

उम्मीद की जा रही है कि Spark Go 2 में एक 13MP प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी कैमरा होगा। फोन के फ्रंट में एलईडी फ्लैश के साथ सेल्फी कैमरा है। सॉफ्टवेयर के लिए, डिवाइस एंड्रॉइड 11 को आउट ऑफ द बॉक्स बूट करेगा।फोन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा।

भारत में लॉन्च हुआ वीवो का Vivo Y51A स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिए फोन वाई-फाई 802.11 b/g/n/ac, GPS, एक 3.5mm ऑडियो जैक, ब्लूटूथ और एक USB टाइप-C आधारित चार्जिंग पोर्ट के साथ आएगा। अब देखना होगा की कंपनी इस फोन की कीमत क्या रखती है। दिलचस्प बात यह है कि लॉन्च के समय Tecno Spark Go 2020 के मॉडल को 6,499 रुपये में लॉन्च किया था।

Exit mobile version