Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Tecno ने लॉन्च किया अपना Pova 2 का स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Tecno launches its Pova 2 smartphone,

Tecno launches its Pova 2 smartphone,

Tecno ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज बढ़ाते हुए मार्केट में नया हैंडसेट Tecno Pova 2 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फिलीपींस में लॉन्च किया है और इसकी कीमत PHP 7,990 (करीब 12,200 रुपये है)। टेक्नो पोवा 2 तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, ब्लैक और सिल्वर में लॉन्च किया गया है। तो आइए जानते हैं टेक्नो के इस लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन में क्या कुछ है खास।

फीचर और स्पेसिफिकेशन 

फोन में 1080×2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.9 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 60Hz के रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। 6जीबी रैम औप 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दिया गया है।

जल्द ही दस्तक देगा OnePlus का ये दमदार फोन, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी इस फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक AI कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। टेक्नो के इस फोन में 7000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड HiOS 7.6 पर काम करता है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

 

Exit mobile version