Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

Gang Rape

Gang Rape

उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने शनिवार को बताया कि चरखारी क्षेत्र के नरेडी गांव की निवासी पीड़ित किशोरी महोबा के राजकीय बालिका इंटर कालेज की छात्रा है। वह मुख्यालय में अपने एक परिचित के मकान में किराए पर रह रही थी।

इस दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने किसी प्रकार उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोप है कि कल शाम युवक ने वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर किशोरी को अपने घर मे बुलाया जहां युवक ने पहले से मौजूद अपने दो अन्य मित्रो के साथ किशोरी के साथ बलात्कार किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना को अंजाम देने के उपरांत आरोपी युवक किशोरी को अगवा कर किसी स्थान पर ले जा रहे थे लेकिन पीड़िता ने बाइक से कूद कर शोर मचा दिया जिससे मौके पर लोगो की भीड़ जुटने लगी। मामला तूल पकड़ता देख आरोपी युवक भाग गए।

उन्होंने बताया कि पीड़ित किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने मामले में तीनों युवकों राज,सूरज और प्रदीप के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी तीनो युवकों को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया है।

Exit mobile version