Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साड़ी का फंदा बनाकर किशोरी ने की आत्महत्या

Suicide

Suicide

फतेहपुर जिले में मंगलवार को किशोरी का शव साड़ी के फंदे से फांसी पर लटकता मिला। परिजनों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतका के परिजनों से पूछताछ की लेकिन परिजन घटना के कारणों की जानकारी से अनभिज्ञता जताई है। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

जानकारी के अनुसार मलवां थाना क्षेत्र के ग्राम जगन्नाथपुर निवासी रामबिहारी की 16 वर्षीय पुत्री आरुषि कक्षा नौ की छात्रा थी। रामबिहारी कानपुर में रहकर मजदूरी करता है। उसकी दो बेटियां राधा, दीपिका व भाई रौनक माँ किशोरी देवी के साथ खेतों में काम करने चले गए थे। तब आरुषि ने मकान के आंगन में लगे लोहे के जाल से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई।

दोपहर को जब परिजन घर के अंदर दाखिल हुए तो आरुषि का शव फांसी के फंदे से झूलता देख उनके होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल की जांच करते हुए मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के परिजन मौत के कारणों से अनभिज्ञता जता रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version