Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किशोरी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, सामने आई यह वजह

Suicide

Suicide

फतेहपुर जिले में रविवार को मां की डांट से नाराज किशोरी ने घर के बरामदे में लगे लोहे के कुंडे में दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार, बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के नंदा पुर गांव में निवासी राजेश कुमार की पुत्री लालू देवी (13) ने अपने घर के बरामदे में लगी कुंडी में दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दिया।

बताते चलें कि, किशोरी लालू देवी को रविवार की दोपहर मां नीलम देवी ने किसी बात को लेकर डांट दिया। डांटने के बाद मां खेतों में काम करने चली गई। इधर सुना घर देखकर किशोरी ने बरामदे में लोहे की कुंडी में दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी। जब परिजन घर आये तो किशोरी का शव फांसी पर लटकते देख बदहवास हो गये। घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी।

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे कोतवाल संजय सिंह ने परिजनोन से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना का कोई बड़ा कारण सामने नहीं आया। मां की डांट के बाद मृतका ने स्वयं फांसी लगा लिया जिससे उसकी मौत हो गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के अनुसार अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Exit mobile version