Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार कार की टक्कर से खाई में गिरे किशोर की मौत

kanwariyas

A trolley full of kanwariyas overturned

मीरजापुर। हलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत थोथा बैधा मोड़ पर शनिवार को तेज रफ्तार कार (Car Collision) की टक्कर से किशोर सड़क किनारे खाई में जा गिरा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार भी खाई में जा पलटी। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलांव कलंदरपुर निवासी गंगेश्वर मिश्रा का पुत्र इशरचंद्र मिश्र (14) अपनी दादी राजकुमारी के साथ हलिया थाना क्षेत्र के थोथा गांव निवासी फूफा लालमनी के घर आया था। सुबह वापस लौटने के लिए झग्गड़ के मड़हे पर रोडवेज बस का इंतजार कर रहा था।

दादी को बस पर बैठाने के बाद मड़हे पर रखा सामान लेने के लिए जैसे ही आगे सड़क पर बढ़ा कि देवरी बाजार की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने किशोर को टक्कर मार दी। इससे किशोर लगभग पंद्रह फीट दूर सड़क किनारे खाईं में जा गिरा और घटनास्थल पर ही किशोर की मौत हो गई।

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार भी खाई में जाकर पलट गई। ग्रामीणों की सूचना पर पंहुची पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिवार को घटना की सूचना दी। साथ ही कार को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई।

मृत किशोर दो भाइयों में बड़ा था। पिता रामलीला मंडली में कार्य कर जीविकोपार्जन करते हैं। हलिया थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मृत किशोर के पिता की तहरीर पर कार चालक देवरी बाजार निवासी हर्ष सोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version