Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर से फैक्ट्री के लिए निकली किशोरी लापता, पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने का आरोप

missing

missing

लखनऊ। सरोजनीनगर इलाके में 4 दिनों पूर्व घर से फैक्ट्री में काम करने गई एक किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने मामले की तहरीर सरोजनीनगर पुलिस को दी।

लेकिन आरोप है कि अब तक उसकी गुमशुदगी नहीं दर्ज हो सकी है। परिजनों का आरोप है कि इस मामले में संबंधित उप निरीक्षक पीड़ित परिजनों को ही किशोरी की खोजबीन कर ढूढ़ लाने की सलाह देते हुए उल्टे उन्हीं के ऊपर कार्रवाई करने की धमकी दे रहे हैं।

सरोजनीनगर के आजाद नगर निवासी महिला के मुताबिक उसकी 17 वर्षीय बेटी पास में ही एन्सिलरी स्थित एक चप्पल कंपनी में काम करती है। महिला का कहना है कि बीती 10 फरवरी को उसकी बेटी दोपहर को खाना खाने के बाद करीब 12.30 बजे कंपनी गई थी। लेकिन वह शाम तक वापस नहीं लौटी।

आर्थिक सुधारों को डिगा नहीं सका कोरोना वायरस : वित्त मंत्री

शाम तक किशोरी के ना लौटने पर परिजनों ने रिश्तेदारी और परिचितों के यहां काफी खोजबीन की। लेकिन उसका कहीं कोई अता पता नहीं चल सका। अगले दिन उन्होंने मामले की तहरीर सरोजनीनगर थाने पर दी। पीड़ित महिला का कहना है कि इसके बावजूद अब तक किशोरी की गुमशुदगी दर्ज नहीं हो सकी। बल्कि इस मामले में जांच कर रहे बदाली खेड़ा चैकी प्रभारी पीड़ित परिजनों से ही किशोरी को ढूंढने की सलाह देते हुए ना मिलने पर उल्टे उन्हीं के ऊपर कार्रवाई करने की धमकी दे रहे हैं।

वहीं परिजनों ने इस मामले में अपने मोहल्ले की ही एक लड़की पर उसे गायब कराने का संदेह जताया है। फिलहाल इस घटना से पीड़ित परिवार काफी परेशान है और उन्हें किसी अनहोनी की आशंका बनी हुई है।

Exit mobile version